Saturday, April 20, 2024
Advertisement

OMG! बीजेपी नेता ने जीवित विनोद खन्ना को दी श्रद्धांजलि, 2 मिनट का मौन भी रखा

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना आजकल शरीर में पानी की कमी की वजह से अस्पताल में भर्ती हैं। मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में विनोद खन्ना का इलाज चल रहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 27, 2017 13:02 IST
vinod khanna- India TV Hindi
Image Source : PTI vinod khanna

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना आजकल शरीर में पानी की कमी की वजह से अस्पताल में भर्ती हैं। मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में विनोद खन्ना का इलाज चल रहा है।

लेकिन इसी बीच एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिससे उनके फैन्स को झटका लग सकता है। जब से विनोद खन्ना अस्पातल में एडमिट हुए हैं उनके निधन की अफवाहें कई बार उड़ चुकी हैं। मेघालय के भाजपाई नेताओं ने तो विनोद खन्ना को मृत समझकर उन्हें श्रद्धांजलि भी दे डाली। स्वच्छ भारत के एक कार्यक्रम के दौरान सभी कार्यकर्ताओं ने साथ में दो मिनट मौन रखा और विनोद खन्ना को श्रद्धांजलि दे दी।

एएनआई की जानकारी के मुताबिक यह कार्यक्रम शिलॉन्ग में हुआ था। कार्यक्रम से पहले राज्य की पार्टी के महासचिव डेविड खरसाती ने लोगों को संबोधित किया कि, हम सब स्वच्छ भारत का कार्यक्रम शुरू करने से पहले स्वर्गीय विनोद खन्ना के लिए 2 मिनट का मौन रखेंगे।

हालांकि, जब नेताजी को पता चला कि विनोद खन्ना जीवित हैं और उनसे एक बड़ी गलती हो गई तो उन्होंने एक बयान जारी करते हुए कहा कि “हमने गलती से उन्हें श्रद्धांजलि दे दी। इसके लिए हम क्षमा चाहते हैं। हम विनोद खन्ना जी की लंबी उम्र की दुआ मांगते हैं।”

डेविड ने सफ़ाई देते हुए कहा, “शुक्रवार को हमें सूचना मिली थी कि विनोद खन्ना हमारे बीच नहीं रहे। वो हमारी पार्टी से सांसद हैं तो हमने बिना पुष्टि किए ऐसा कर दिया, इसके लिए हम क्षमा चाहते हैं।‘’

बता दें, एचएन रिलायंस अस्पताल ने बयान जारी करते हुए कहा कि विनोद खन्ना की तबीयत में सुधार है। जल्द हम उन्हें डिस्चार्ज कर देंगे।

विनोद के बेटे राहुल खन्ना ने भी बताया कि उनके पिता की तबीयत अब ठीक है। विनोद के फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें:

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement