Ford Assembly election results 2017
  1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कहीं आप तो नहीं हो रहे फ्रॉड वोटिंग का शिकार, जानिए बिग बॉस में वोट करने का सही तरीका

कहीं आप तो नहीं हो रहे फ्रॉड वोटिंग का शिकार, जानिए बिग बॉस में वोट करने का सही तरीका

इस रिजल्ट के मुताबिक सपना चौधरी को एक लाख से ज्यादा वोट मिले थें। वहीं प्रियांक शर्मा को 32 हजार, हिना खान को 37 हजार वोट मिले, वहीं शिल्पा शिंदे को 62 हजार वोट मिले थे।

Written by: Jyoti Jaiswal [Published on:29 Nov 2017, 8:47 AM IST]
bigg boss online voting voot- Khabar IndiaTV
bigg boss 11 online voting voot

नई दिल्ली: बिग बॉस में अपने पसंदीदा प्रतियोगियों को बचाने के लिए आप हर हफ्ते वोट करते हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि आपका वोट सही जगह पहुंच रहा है या नहीं। कई वेबसाइट्स हैं जो फेक वोटिंग कराती हैं, आपको लगता है आपने वोट कर दिया लेकिन दरअसल आपका वोट पहुंचता ही नहीं है। हाल ही में सपना चौधरी को लेकर ऐसा ही हुआ था, सपना के फैंस ने फेक वेबसाइट्स पर वोट किया, उस वेबसाइट का रिजल्ट भी खूब वायरल हुआ था, जिसमें दिखाया गया था कि सपना को हिना खान और शिल्पा शिंदे से भी ज्यादा वोट मिले थे। लोग हैरान थे कि जब सपना चौधरी को सबसे ज्यादा वोट मिले तो वो घर से बेघर कैसे हो गईं। नीचे देखिए रिजल्ट...

sapna

इस रिजल्ट के मुताबिक सपना चौधरी को एक लाख से ज्यादा वोट मिले थें। वहीं प्रियांक शर्मा को 32 हजार, हिना खान को 37 हजार वोट मिले, वहीं शिल्पा शिंदे को 62 हजार वोट मिले थे। लेकिन वेबसाइट फ्रॉड है, यानी यहां कितना भी वोट करेंगे आप वो आपके पसंदीदा घरवालों को बचा नहीं पाएगा। सही वोटिंग करने का तरीका यह है कि आप कलर्स की ऑफिशियल वेबसाइट वूट पर जाएं और वहां अपने पसंदीदा प्रतियोगी को सलेक्ट करके वोट करें। जब वोटिंग लाइन खुली होगी तो आपको कुछ ऐसा ऑप्शन दिखाई देगा। जहां पर लाल रंग से वोट नाउ लिखा है वहां क्लिक करें।

voot voting bigg boss 11

जैसे ही आप वोट नाउ पर क्लिक करेंगे, वहां आपको नॉमिनेटेट प्रतियोगियों के नाम दिखेंगे, अपने पसंदीदा घरवाले की तस्वीर पर क्लिक करें और सबमिट बटन दबा दें। जैसे इस बार पुनीश, लव और बंदगी नॉमिनेटेड हैं। अगर आप बंदगी को बचाने के लिए वोट करना चाहते हैं तो बंदगी की तस्वीर पर क्लिक करें, नीचे तस्वीर में देखिए कुछ ऐसा दिखाई देगा, इसके बाद आप सबमिट बटन दबा दें। बस आपको वोट हो जाएगा।

voot voting bigg boss 11

एक बात और ध्यान रखिएगा, एक बार लॉगिन किया है तो सिर्फ एक ही प्रतियोगी को वोट करिएगा। अगर आप बार-बार अलग अलग या फिर एक ही शख्स को दोबारा वोट करेंगे तो आपका वोट कैंसिल हो जाएगा। वूट वेबसाइट पर जाने के लिए यहां क्लिक करें।

You May Like