Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Bigg Boss 9: वाइल्ड कार्ड प्रतिभागी प्रिया के निशाने पर हैं सलमान खान

मुंबई: बिग ब्रदर ऑस्ट्रेलिया से चर्चा में आयी प्रिया मलिक बिग बॉस नौ में चौथी वाइल्ड कार्ड एंट्री होंगी और रियलिटी टीवी स्टार का कहना है कि उनका पूरा ध्यान इस समय कार्यक्रम के प्रस्तोता

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: November 23, 2015 10:56 IST
Bigg Boss 9: वाइल्ड कार्ड...- India TV Hindi
Bigg Boss 9: वाइल्ड कार्ड प्रतिभागी प्रिया के निशाने पर हैं सलमान खान

मुंबई: बिग ब्रदर ऑस्ट्रेलिया से चर्चा में आयी प्रिया मलिक बिग बॉस नौ में चौथी वाइल्ड कार्ड एंट्री होंगी और रियलिटी टीवी स्टार का कहना है कि उनका पूरा ध्यान इस समय कार्यक्रम के प्रस्तोता अभिनेता सलमान खान पर है। प्रिया ने कहा कि वह बजरंगी भाईजान फिल्म के अभिनेता से फ्लर्ट करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ेंगी।

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 9: दीपिका पादुकोण ने किया सलमान खान को प्रपोज

उन्होंने कहा, "मुझे सलमान खान बहुत पसंद हैं। मुझे जब भी मौका मिलेगा, उनसे फ्लर्ट करूंगी। मैंने अपने पति को पहले ही इसके बारे में बता दिया है। मुझे उम्मीद है कि मेरी उनसे (सलमान) अच्छी बनेगी।

एडिलेड के एक हाई स्कूल की शिक्षिका प्रिया 2014 में 'बिग ब्रदर ऑस्ट्रेलिया' का हिस्सा थीं और बिग ब्रदर के घर में अपनी हरकतों के कारण सुर्खियों में थीं।

उभरती स्टैंड अप कॉमेडियन अब बिग बॉस नौ में थोड़ा मसाला डालना चाहती हैं जो उनके हिसाब से इस समय बहुत उबाउ है। प्रिया ने कहा, "बिग बॉस इस समय पुलाव के जैसा है। मैं अंदर जाउंगी और इसे बिरयानी में बदल दूंगी। घर वाले (प्रतियोगी) बिल्कुल भी सही नहीं खेल रहे।

उन्होंने कहा, "घर के लोगों में झुंड में रहने की मानसिकता है। कोई भी किसी के लिए खड़ा नहीं हो रहा। मैं ऐसी नहीं हूं। मेरा खुद का दिमाग है और मुझे जो सही लगेगा मैं उसकी वकालत करूंगी।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement