Friday, April 19, 2024
Advertisement

आखिरकार बिग बॉस 9 के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट आई सामने

नई दिल्ली: आखिरकार कलर्स चैनल के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 9' के प्रतिभागियो की लिस्ट सामने आ चुकी है। काफी समय से इसके कंटेस्टेट्स के बारे में कयास लगाए जा रहे थे। लेकिन अब

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 20, 2015 12:24 IST
आखिरकार बिग बॉस 9 के...- India TV Hindi
आखिरकार बिग बॉस 9 के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट आई सामने

नई दिल्ली: आखिरकार कलर्स चैनल के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 9' के प्रतिभागियो की लिस्ट सामने आ चुकी है। काफी समय से इसके कंटेस्टेट्स के बारे में कयास लगाए जा रहे थे। लेकिन अब एक नई लिस्ट सामने आई है जिसे इस सीजन के प्रतिभागियो की फाइनल लिस्ट बताया जा रहा है। हालांकि शो की टीम से अभी अधिकारिकतौर में इसकी घोषणा नहीं की गई है। बिग बॉस के फैन्स में शो के लिए उत्साह बढ़ता ही जा रहा है और जब से शो में सलमान खान की वापसी को लेकर खबरें आई हैं तब से दर्शक शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बिग बॉस के प्रतिभागियो की लिस्ट काफी शानदार है। साथ ही हम आपको बता दें कि बिग बॉस 9 की थीम इस बार नवरंग मतलब 9 रंग रखी गई है जो कंटेस्टेंट्स के नौ अवतार या नौ मूड को ध्यान में रखकर सोचा गया है।

शो के तीन प्रोमो शूट किए जा चुके हैं जिसमें अगर हम देखें तो इसकी शुरुआत में दो लोग एक-दूसरे से बंधे हुए हैं जिससे कि ये पता चलता है कि वो भले ही दूसरी टीमों में है लेकिन काम उन्हें साथ ही करना पड़ेगा। उससे उत्पन्न हुई कॉन्ट्रोवर्सी का मजा लेते हुए सलमान खान कहते है, "यहां एक करेगा दूसरें को ट्रबल, क्योंकि वन प्लस वन है डबल"।

खबरों के अनुसार शो का प्रसारण 11 अक्टूबर को होगा। साथ ही ये भी पता चला है की बिग बॉस को प्राइम टाइम का स्लॉट नहीं मिला है। इस बार ये 9 बजे की बजाए डेढ़ घंटे देर से, रात 10.30 बजे प्रसारित किया जाएगा।

इसे भी पढ़े:- Bigg Boss 9 प्रोमो: सलमान ने कहा इस बार होगा डबल-ट्रबल

सलमान खान के शो Bigg Boss 9 के घर की तस्वीरें हुई लीक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement