Friday, April 26, 2024
Advertisement

सलमान ने खुद छेड़ दी है शादी की बात, क्या आपने देखा बिग बॉस 11 ट्रेलर?

टेलीविजन का सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस अपने नए सीजन के साथ तैयार है। जल्द ही ये शो ऑनएयर होगा।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: August 19, 2017 15:15 IST
salman khan- India TV Hindi
salman khan

नई दिल्‍ली: टेलीविजन का सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस अपने नए सीजन के साथ तैयार है। जल्द ही ये शो ऑनएयर होगा। इस शो का पहला प्रोमो भी रिलीज हो गया है। अपनी शादी के सवालों से घिरे रहने वाले सलमान खान से इस प्रोमो में भी शादी के बारे में पूछा जा रहा है। इस प्रोमो में उनकी पड़ोसन भी उन्हें शादी करने की सलाह दे रही हैं, और सलमान उन्हें छेड़ते हुए कह रहे हैं आप सिंगल होती तो आपसे ही कर लेते शादी।

यहां देखिए ट्रेलर

ट्रेलर देखकर लगता है इस बार शो में पड़ोसियों की एंट्री होने वाली है। अब ये कौन से पड़ोसी हैं किसके पड़ोसी हैं ये अभी तक रिवील नहीं किया गया है। पिछले सीजन में इंडिया वालों यानी आम लोगों के लिए घर के दरवाजे खोले गए थे। खास बात यह थी कि शो का विजेता भी कोई सेलिब्रिटी नहीं बल्कि इंडिया वाले यानी मनवीर गुर्जर ने जीता था।

ऐसा लगता है कि बिग बॉस दो हिस्सों में बंटा होगा और प्रतियोगियों को पड़ोसियों की तरह रहना होगा। खबर ये भी है कि इस बार भी शो में आम लोग शामिल होंगे। लेकिन इस बार आम लोगों को पैसे नहीं दिए जाएंगे। बल्कि उन्हें टास्क के दौरान अच्छा परफॉर्म करके बोनस के रूप में पैसे कमाने होंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement