Ford Assembly election results 2017 Akamai CP Plus
  1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Bigg Boss 11: घर के अंदर पहुंचीं शिल्पा शिंदे की मां और अर्शी खान के पिता, जानिए फिर क्या हुआ

Bigg Boss 11: घर के अंदर पहुंचीं शिल्पा शिंदे की मां और अर्शी खान के पिता, जानिए फिर क्या हुआ

सलमान खान की होस्टिंग वाला विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' में सभी कन्टेस्टेंट काफी वक्त बिता चुके हैं। जैसे जैसे यह सफर आगे बढ़ रहा है वैसे वैसे ही शो हर दिन और भी ज्यादा दिलचस्प होता जा रहा है। जहां एक ओर इसमें खूब लड़ाई झगड़े और हंगामा देखने...

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:07 Dec 2017, 12:07 PM IST]
Bigg Boss11- Khabar IndiaTV
Bigg Boss11

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की होस्टिंग वाला विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' में सभी कन्टेस्टेंट काफी वक्त बिता चुके हैं। जैसे जैसे यह सफर आगे बढ़ रहा है वैसे वैसे ही शो हर दिन और भी ज्यादा दिलचस्प  होता जा रहा है। जहां एक ओर इसमें खूब लड़ाई झगड़े और हंगामा देखने को मिल रहा है वहीं कई बार कुछ ऐसी चीजे भी होती है जो दर्शकों को भी भावुक कर देती हैं। अब इस सप्ताह बिग बॉस के घर में कुछ ऐसा होने वाला है जो दर्शकों के दिलों को छू जाएगा। दरअसल काफी हफ्तों से इस घर के अंदर बंद प्रतिभागियों से उनके परिवार वाले मिलने पहुंचेंगे। यह पल जितना खूबसूरत होने वाला है उतना ही ये लम्हा सभी को इमोशनल भी कर देगा।

खबरों के मुताबिक अब घर में मौजूद सभी कन्टेस्टेंट्स को बिग बॉस एक लग्जरी बजट टास्क देंगे। इसमें बिग बॉस उनके साथ स्टैच्यू गेम खेलने वाले हैं। जैसे ही वह स्टैच्यू करेंगे तभी घर में किसी प्रतिभागी के परिवार से एक सदस्य की एंट्री होगी। इस एपिसोड की एक झलक भी सोशल मीडिया पर शेयर की गई है। इस वीडियो में शिल्पा शिंदे की मां को देखा जा सकता है। वह सभी से कहती हैं कि आपने शिल्पा को मां का दर्जा दिया है तो मां को गाली मत दीजिए। वहीं एक दूसरे वीडियो में पुनीश के पिता को देखा जा सकता है। जो शिल्पा से कहते हैं कि पुनीश की मां सबसे पहले उनसे मिलना चाहती हैं।

वहीं दूसरी ओर उनका यह भी कहना है कि वह इस बात से बेहद खुश हैं कि उनकी बेटी को घर के अंदर मां का पद हासिल हुआ है। शिल्पा को उनकी मां से मिलते देख घर के बाकी सदस्य भी काफी भावुक हो जाते हैं। खबरों के मुताबिक, इसके अलावा बिग बॉस के घर में बाकी कन्टेस्टेंट्स को भी सपोर्ट करने के लिए उनके परिवार के सदस्य पहुंचे हैं। इस फैमिली वीक में हितेन तेजवानी की पत्नी गौरी, प्रियांक शर्मा की गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल, हिना खान के ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल, विकास गुप्ता और आकाश डडलानी की मां, पुनीश शर्मा, अर्शी खान और लव त्यागी के पिता ने भी उन्हें सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस के घर में एंट्री ली।

You May Like