Ford Assembly election results 2017 Akamai CP Plus
  1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. OMG! Bigg Boss 11 के सेट पर चलाया गया बुलडोजर

OMG! Bigg Boss 11 के सेट पर चलाया गया बुलडोजर

'बिग बॉस 11' अक्सर अपने कन्टेस्टेंट्स को लेकर सुर्खियों में बना रहता है। लेकिन हाल ही में इस शो के सेट से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल कहा जा रहा है कि लोनावला म्युनिसिपल काउंसिल (एलएमसी) ने हाल ही में 'बिग बॉस 11' के सेट पर बुलडोजर चला...

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:06 Dec 2017, 10:01 PM IST]
Salman Khan- Khabar IndiaTV
Salman Khan

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' अक्सर अपने कन्टेस्टेंट्स को लेकर सुर्खियों में बना रहता है। लेकिन हाल ही में इस शो के सेट से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल कहा जा रहा है कि लोनावला म्युनिसिपल काउंसिल (एलएमसी) ने हाल ही में 'बिग बॉस 11' के सेट पर बुलडोजर चला दिया है। खबरों के मुताबिक वहां बने 13 अवैध टॉइलट को काउंसिल द्वारा तोड़ दिया गया है। कहा जा रहा है कि इस मामले में बिग बॉस को पहले ही नोटिस जारी किया गया था। लेकिन उनकी ओर से किसी भी तरह की कोई प्रतिक्रिया हासिल न होने के कारण अब यह कदम उठाया गया है।

खबरों के अनुसार ऐंटी-अतिक्रमण दल के इस कदम को लेकर बिग बॉस के स्टाफ ने काफी विरोध भी जताया था, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अवैध रूप से बने इन टॉयलेट्स को तोड़ दिया। एलएमसी के सीईओ सचिन पवार का कहना है कि, "हमने 27 नवंबर को नोटिस भेजा था लेकिन 7 दिनों तक भी जब बिग बॉस की ओर से कोई जवाब नहीं मिला तो हमने ऐसे में अवैध टॉयलेट को तोड़ने का फैसला लिया।"

सचिन पवार ने आगे कहा, "इस कार्रवाही को बॉम्बे प्रविंशियल म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन ऐक्ट (बीपीएमसी) के तहत किया गया है। इस ऐक्ट के अंतर्गत किसी भी अवैध निर्माण के खिलाफ भेजे गए नोटिस के 1 दिन के भीतर ही उसे गिराया जा सकता है।"

You May Like