Friday, April 19, 2024
Advertisement

Bigg Boss 11: सलमान खान ने ज्योति को दी सेक्स एजुकेशन !

सलमान खान ने बिहार की ज्योति को अलग-अलग तरह के लोगों की सेक्सुअल पसंद बताने की कोशिश की।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: October 15, 2017 15:54 IST
salman khan jyoti kumari bigg boss 11- India TV Hindi
salman khan jyoti kumari bigg boss 11

नई दिल्ली: कलर्स पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस में कल सलमान खान ने एक बार फिर घरवालों की जमकर क्लास ली। घर में सलमान ने पहले पुनीश और बंदगी की जोड़ी पर चुटकी ली और अर्शी के साथ हितेन को रोमांटिक कपल सीट पर बिठा दिया। इसके बाद एक-एक करके घरवालों की खबर ली। सलमान ने ज्योति कुमारी को घरवालों के सामने सेक्स एजुकेशन भी दी।

सलमान ने ज्योति को अलग-अलग तरह के लोगों की सेक्सुअल पसंद बताने की कोशिश की। दरअसल ज्योति ने बिग बॉस में शो के दौरान विकास से पूछा था कि होमोसेक्सुअल लोगों का परिवार कैसे हो सकता है, और वो वंश को आगे कैसे बढ़ा सकते हैं। इस सवाल के जवाब में भाईजान उसे सेक्स एजुकेशन देते हैं। सलमान ने उन्हें मेट्रोसेक्सुअल, होमोसेक्सुल और बाईसेक्सुअल के बारे में जानकारी दी।

सलमान ने शो के दौरान हिना, अर्शी, शिल्पा और विकास को कटघरे में खड़े करके सवाल भी किए। इसके बाद सलमान ने बताया कि विकास और हिना सेफ हैं। अभी भी शिवानी, सपना और ज्योति बचे हैं। कल पता चल जाएगा कि तीनों में से कौन घर से बाहर होगा।

पिछले हफ्ते सलमान ने जुबैर खान और प्रियांक शर्मा को बाहर किया था। बाहर आने के बाद जुबैर ने बिग बॉस और सलमान पर काफी आरोप लगाए थे। वहीं प्रियांक शर्मा ने सलमान की काफी तारीफ की थी। उम्मीद की जा रही है कि शो के बीच में प्रियांक वाइल्ड कार्ड एंट्री ले सकते हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement