Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bigg Boss 11, Episode 24: ढिंचैक पूजा ने बनाई अर्शी और आकाश संग जबरदस्त बॉन्डिंग, फूट फूटकर रोईं हिना

‘बिग बॉस 11’ का घर कन्टेस्टेंट्स और उनकी हरकतों की वजह से सुर्खियों में बना हुआ है। लेकिन ढिंचैक पूजा की एंट्री के बाद यह शो और भी ज्यादा दिलचस्प हो गया है। पहले ही दिन से उनकी बॉन्डिंग अर्शी खान और आकाश ददलानी के साथ काफी मजबूत होती हुई दिख रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 26, 2017 12:56 IST
bigg boss- India TV Hindi
bigg boss

नई दिल्ली: विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 11 का घर कन्टेस्टेंट्स और उनकी हरकतों की वजह से सुर्खियों में बना हुआ है। लेकिन ढिंचैक पूजा की एंट्री के बाद यह शो और भी ज्यादा दिलचस्प हो गया है। पहले ही दिन से उनकी बॉन्डिंग अर्शी खान और आकाश ददलानी के साथ काफी मजबूत होती हुई दिख रही है। अब बिग बॉस के घर में 24वें दिन ढिंचैक पूजा, अकाश के साथ मिलकर अर्शी पर रैप करती हुई दिखीं। इस एपिसोड की शुरुआत पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा के रोमांस से हुई। इसके बाद पड़ोसी कन्टेस्टेंट महजबीं सिद्दीकी, पुनीश और बंदगी के इस रोमांस को सिर्फ एक ड्रामा बताती हुई दिखीं। वैसे इस बार महजबीं का एक अलग रूप निकलकर भी सामने आया। उन्होंने यहां अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कई महत्वपूर्ण चीजें घरवालों के साथ शेयर कीं।

इसके बाद एक बार फिर से बिग बॉस द्वारा दिया गया लक्जरी बजट टास्क शुरु होता है। टास्क के अगले दिन तक कई सदस्य गार्डन एरिया को छोड़ वापस घर के अंदर प्रवेश करते हैं और इस टास्क से बाहर हो जाते हैं। वहीं ब्लू टीम के लोग ढिंचैक पूजा को घर के अंदर जाने के लिए मनाने की कोशिश करने लगते हैं। लेकिन दूसरी रेड टीम के लोग हिना खान और बाकी सदस्य ढिंचैक पूजा को समझाते हैं कि उन्हें इस टास्क में बने रहना होगा। हालांकि अंत में पूजा टास्क छोड़ घर के अंदर चली जाती हैं। इसके बाद वह घर में प्रवेश लेते ही रोने लगत हैं। ढिंचैक पूजा का कहना है कि इस टास्क के कारण उनकी सेहत खराब हो रही है और बाकी टीम के लोग उन्हें टास्क पूरा करने के लिए फोर्स कर रहे हैं। उन्होंने कहा उन्हें इतनी देर बैठे रहने के कारण चक्कर आने लगे हैं। लेकिन शिल्पा उन्हें समझाती हैं कि वह चीजों को गलत तरीके से ले रही हैं, यह सिर्फ एक टास्क है। 

टास्क खत्म होने के बाद ब्लू टीम को विजेता घोषित किया गया। इसके बाद घर के सभी सदस्य विचार करने लगते हैं कि अब ब्लू टीम में से घर का अगला कप्तान कौन सा सदस्य बनने वाला है। कुछ देर बाद हिना खान गार्डन एरिया में अकेले बैठे फूट फूटकर रोती हुई नजर आईं। दरअसल वह टास्क के दौरान अपनी उसी लड़ाई को अब भी यादकर रो रही हैं। इसके बाद सब्यसाची उन्हें रोता देख उनके पास आते हैं। हिना ने उन्हें बताया कि टास्क के दौरान पुनीश ने उन्हें ‘बदजात’ कहा था, जिसकी वजह से उन्हें बहुत दुख पहुंचा है। गौरतलब है कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए शिल्पा शिंदे, बेनफ्शा, लव त्यागी, सपना चौधरी, ज्योति कुमारी, विकास गुप्ता और आकाश नॉमिनेट हुए हैं। (Bigg Boss 11: अर्शी खान पर हुआ चौंकाने वाला खुलासा, 50 साल के शख्स से कर चुकीं हैं शादी, 10 क्रिमिनल केस दर्ज)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement