Friday, April 19, 2024
Advertisement

हिना खान पर ड्रेस डिजाइनर का आरोप, कहा- खुद का नहीं बल्कि मांगे हुए कपड़े लेकर बिग बॉस 11 के घर में गई हैं

बिग बॉस की ड्रामा क्ववीन हिना खान को बिग बॉस 11 के घर में सबसे स्टाइल टाइटल का तमगा दिया गया लेकिन दूसरी तरफ यही उनके के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 17, 2017 18:00 IST
hina khan- India TV Hindi
hina khan

मुंबई: बिग बॉस की ड्रामा क्ववीन हिना खान को बिग बॉस 11 के घर में सबसे स्टाइल टाइटल का तमगा दिया गया लेकिन दूसरी तरफ यही उनके के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है क्योंकि हाल ही में एक ड्रेस डिजाइनर ने उनपर आरोप लगाते हुए कहा कि वह बिग बॉस 11 के घर में जितने भी ड्रेस पहनती है वह सभी मांगे हुए है।

बता दें कि अपने स्टाइल स्टेंटमेंट की वजह से अक्सर हिना चर्चा का विषय बनती हैं। हर रोज नए आउटफिट के साथ स्टाइल आइकॉन का टाइटल अपने नाम करने वाली हिना खान पर एक डिजाइनर ने मांगे हुए कपड़े पहनने का आरोप लगाया है। डिजाइनर का कहना हैं कि हिना खान बिग बॉस पर रोज मांगे हुए कपड़े पहनकर नजर आ रही हैं।

टीवी सीरियल के लिए कपड़े डिजाइन करने वाली नीरुशा निखत ने ट्विटर के जरिए हिना खान के स्टाइल स्टेंटमेंट पर सवाल उठाए हैं। हाल ही में रोहन मेहरा ने हिना को स्टाइल आइकॉन कहा था। उन्हें जवाब देते हुए नीरुशा ने लिखा, "मेरे प्रिय रोहन, हिना खान और स्टाइल आइकॉन। 150 नाइट सूट, 50 जोड़ी जूते, 100 ड्रेसेज वाह।।। तो मांग के तो कोई भी आइकॉन बन जाएगा। शुक्र है मैंने उन्हें अपने कपड़े नहीं दिए, जिंदगी भर इसका मलाल रहेगा। 

मालूम हो कि हाल ही में रोहन मेहरा बिग बॉस के घर गए थे। इस दौरान अपनी ऑनस्क्रीन मां हिना खान की तारीफ में रोहन ने कहा था कि वह स्टाइल आइकॉन बन गई हैं। इसी बात को लेकर नीरुखा ने हिना का मजाक उड़ाया है। अपने ट्विट के साथ नीरुखा ने हिना खान की स्टाइलिश का स्क्रीनशॉट भी पोस्ट किया है, जिसमें वे हिना के लिए कपड़े मांग रही हैं।

इसके मुताबिक, शो में एंट्री लेने से पहले हिना खान की स्टाइलिस्ट ने कई डिजाइनर्स को मैसेज करके उनके लिए कपड़ों की रिटर्न बेसिस पर मांग की थी। यह मैसेज नीरुशा को भी आया था, लेकिन उन्होंने अपने कपड़े देने से साफ इनकार कर दिया। 

नीरुशा की इस बात में कितनी सच्चाई है इसका हमें पता नहीं। लेकिन हिना की स्टाइलिस्ट हेमलता परिवाल रोजाना उनके द्वारा पहने गए डिजाइनर आउटफिट्स की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा करती हैं। हर दिन हिना किस डिजाइनर की ड्रेस और ज्वैलरी पहनती हैं, इसकी जानकारी उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर दी जाती हैं। बता दें, हिना खान को असली पॉपुलैरिटी टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के जरिए मिली है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement