1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. Bigg Boss 11: कम वोट मिलने की वजह से नहीं, इसलिए बिग बॉस से एलिमिनेट हुए जुबैर खान !

Bigg Boss 11: कम वोट मिलने की वजह से नहीं, इसलिए बिग बॉस से एलिमिनेट हुए जुबैर खान !

जुबैर खान, अर्शी, ज्योति, शिल्पा और बंदिनी के साथ घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेटेड थे।

Written by: Jyoti Jaiswal [Updated:09 Oct 2017, 1:26 PM IST]
Bigg Boss 11: कम वोट मिलने की वजह से नहीं, इसलिए बिग बॉस से एलिमिनेट हुए जुबैर खान !

नई दिल्ली: बिग बॉस 11 में पहला एलिमिनेशन हो चुका है और सबसे पहले जो सदस्य घर से बाहर हुआ है वो है जुबैर खान, यहां हम प्रियांक का नाम नहीं ले रहे हैं, क्योंकि वो हिंसा की वजह से घर से बाहर हुए हैं। हमने आपको बताया था कि सलमान की डांट से जुबैर इतने दुखी हो गए कि उन्होंने दवाइयों का ओवरडोज लेकर सुसाइड करने की कोशिश की, और उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। जुबैर खान, अर्शी, ज्योति, शिल्पा और बंदिनी के साथ घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेटेड थे, सलमान ने कल शो के दौरान बताया कि जुबैर को सबसे कम वोट मिले हैं, इस वजह से वो घर से बाहर होंगे। 

इसके बाद जुबैर को अस्पताल से सीधा घर भेज दिया गया। लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है उसके मुताबिक जुबैर को घर से बाहर निकालने के पीछे कम वोट नहीं बल्कि कुछ और कारण था। रिपोर्ट्स के मुताबिक जब जुबैर अस्पताल में थे तो पुलिस भी वहां पहुंच गई, और वो जुबैर को वहां से ले गई। हाल ही जुबैर की आइडेंटिटी एक्सपोज हुई है, जुबैर यह कहकर घर के अंदर आए थे कि वो दाऊद के दामाद हैं जबकि ये बात फेक निकली, इसी केस में उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है। कहा जा रहा है कि इन्हीं सब कारणों से जुबैर को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

बाहर आकर जुबैर ने काफी हंगामा मचाया और सलमान खान के खिलाफ धमकी देने के आरोप में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। जुबैर ने सलमान को वॉर्निंग भी दी है कि अगर हिम्मत है तो बिना बॉडीगार्ड के मुझसे मिले।

आपके हिसाब से जुबैर को घर में होना चाहिए था या उनका निकलना ही ठीक है? कमेंट बॉक्स में हमें जवाब जरूर दीजिए।

    You May Like