Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Bigg Boss 11: आखिर क्यों सपना चौधरी करती हैं मर्दों से नफरत, ये बातें जान चौंक जाएंगे आप

सपना चौधरी ने अपनी अदाओं से पहले ही लोगों को दीवाना बना रखा है। सपना के चाहने वालों की संख्या भी लगातार बढ़ती ही जा रही है। हालांकि इस वीकेंड वह शो से बाहर हो चुकी हैं। इस एविक्शन से उनके फैंस का दिल जरूर टूट गया है। आज सपना दर्शकों के दिलों में...

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 27, 2017 14:01 IST
Sapna Chaudhary- India TV Hindi
Sapna Chaudhary

नई दिल्ली: हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने अपनी अदाओं से पहले ही लोगों को दीवाना बना रखा है। सपना के चाहने वालों की संख्या भी लगातार बढ़ती ही जा रही है। हालांकि इस वीकेंड वह शो से बाहर हो चुकी हैं। इस एविक्शन से उनके फैंस का दिल जरूर टूट गया है। आज सपना दर्शकों के दिलों में इस कदर अपने लिए जगह बना चुकी हैं कि, लोग उनसे जुड़ी हर बात को जानने के लिए बेताब हैं। सपना को बिग बॉस के घर में काफी चुप चाप ही देखा गया है, लेकिन वह जब भी बोली हैं उन्होंने सबकी बोलती बंद कर दी है। 'बिग बॉस 11' में आने के बाद दर्शकों को उन्हें और भी ज्यादा करीब से जानने का मौका मिला है, लेकिन उनसे जुड़ी कई ऐसी चीजें सामने आई हैं जिनके बारे में शायद ही किसी को पता होगा। सपना ने बिग बॉस के घर में ही कई ऐसे खुलासे किए जिनके बारे में जानकर दर्शक दंग रह गए थे।

अपने धुन पर सभी को नचाने वालीं सपना चौधरी एक पुलिस अफसर बनना चाहती थीं। लेकिन घर संभालने की जिम्मेदारी कंधों पर आने के कारण उन्होंने अपनी इस इच्छा को कभी अपने परिवार के सामने जाहिर नहीं किया। बता दें कि जब सपना सिर्फ 12 साल की थीं तभी उनके पिता का देहांत हो गया था। सपना ने 'बिग बॉस' के घर में ही एक बार खुलासा करते हुए बताया था कि उन्हें मर्दों से नफरत है। खबरों के अनुसार कहा जाता है कि सपना की बहन की दो शादियां हुई थीं और दोनों ही नाकामयाब रहीं, इसी वजह से आज सपना चौधरी का उन पर से विश्वास उठ चुका है और उन्हें मर्दों से नफरत हो गई है।

हालांकि उनकी जिंदगी में एक लड़का है, जिसके बारे में वह कहती हैं कि वह उनके बेहद करीब हैं। लेकिन हम आपको बता दें कि ये लड़का कोई और नहीं बल्कि सपना का छोटा भाई करण है। सपना का भाई उन्हें हर चीज के लिए बहुत सपोर्ट करता है, वहीं सपना चाहती हैं कि उनका भाई कभी इस इंडस्ट्री में न आए, इसलिए वह उन्हें इससे दूर ही रखती हैं।

अगली स्लाइड में भी पढ़ें कुछ दिलचस्प बातें:-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement