1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. Bigg Boss 11: जुबैर खान ने सलमान खान के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत, लगाया धमकाने का आरोप

Bigg Boss 11: जुबैर खान ने सलमान खान के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत, लगाया धमकाने का आरोप

सलमान खान की मेजबानी वाला शो 'बिग बॉस 11' अपने पहले ही दिन से सुर्खियां बटोर रहा है। इसकी वजह है शो के प्रतिभागी, सिर्फ एक हफ्ते में ही बिग बॉस के घर में सभी सदस्यों ने खूब हंगामा मचा दिया है। बता...

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:09 Oct 2017, 5:58 PM IST]
Bigg Boss 11: जुबैर खान ने सलमान खान के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत, लगाया धमकाने का आरोप

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की मेजबानी वाला शो 'बिग बॉस 11' अपने पहले ही दिन से सुर्खियां बटोर रहा है। इसकी वजह है शो के प्रतिभागी, सिर्फ एक हफ्ते में ही बिग बॉस के घर में सभी सदस्यों ने खूब हंगामा मचा दिया है। बता दें कि इस हफ्ते 'बिग बॉस 11' के घर से जुबैर खान बाहर हो गए हैं। लेकिन घर से बाहर जाने के बाद अब जुबैर ने सलमान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है। दरअसल इस पूरे हफ्ते घरवालों के खराब बिहेवियर की वजह से सलमान भी इस शनिवार गुस्से में तमतमाए हुए दिखे। जी हां, शो के पहले ही वीकएंड पर काफी हंगामा देखने को मिला। सलमान के गुस्से का सामना तो वैसे लगभग घर के हर सदस्य को करना पड़ा लेकिन सलमान ने खासतौर पर जुबैर को उनके बर्ताव के लिए खूब खरी खटी सुनाई।

इसके बाद जुबैर ने उनकी बातों से काफी नाराज हो गए और कथित तौर पर कहा जा रहा है कि उन्होंने बहुत सारी नींद की गोलियां खा ली, जिसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। हालांकि अब उनकी हालत ठीक है। वैसे दवाइयां खाने की वजह से जुबैर पहले ही घर के बाहर तो आ ही चुके थे वहीं इस हफ्ते सबसे कम वोट मिलने के कारण भी उन्हें घर से बाहर भी होना पड़ा। अब जुबैर ठीक तो हो गए हैं, लेकिन सलमान की बातें अब भी उन्हें खटक रही हैं और उनकी डांट के कारण जुबैर ने अब सलमान के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवा दी है।

देखिए, सलमान को किस तरह धमकी दे रहे हैं जुबैर खान

जुबैर ने सलमान पर धमकाने का आरोप लगाया है। उनके मुताबिक सलमान ने उन्हें धमकी देते हुए कहा है कि "तुझे इंडस्ट्री में काम नहीं करने दूंगा, तुझए मारूंगा।" उन्होंने मुंबई के एंटॉप हिल पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। 'बिग बॉस' के घर में इस तरह का हंगामा होना कोई नई बात तो नहीं है, लेकिन अब यह पुलिस स्टेशन तक भी जा पहुंचा है। बता दें कि सलमान पिछले दिनों हुए अर्शी खान के साथ जुबैर की लड़ाई के कारण खफा थे। इस दौरान जुबैर ने काफी आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था।

You May Like