Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Bigg Boss 11: जब अर्शी ने हिना खान को मारने के लिए उठा ली चप्पल

'बिग बॉस 11' के घर में हर दिन एक नया हंगामा देखने को मिल रहा है। इस शो में पहले ही दिन से घर के सभी सदस्यों के बीच किसी न किसी बात को लेकर मनमुटाव चल रहा है। अब अर्शी और हिना खान के बीच जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 20, 2017 14:39 IST
Bigg Boss- India TV Hindi
Bigg Boss

नई दिल्ली: विवादित शो 'बिग बॉस 11' के घर में हर दिन एक नया हंगामा देखने को मिल रहा है। इस शो में पहले ही दिन से घर के सभी सदस्यों के बीच किसी न किसी बात को लेकर मनमुटाव चल रहा है। अब अर्शी और हिना खान के बीच जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला है। पिछले एपिसोड में बिग बॉस ने अर्शी को जेल की सजा सुनाई है। इसके बाद अर्शी अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाईं और हिना खान के साथ काफी गाली-गलोज करने लगीं। वहीं हिना भी कहां किसी से कम हैं फिर, उन्होंने भी अर्शी को सबके सामने 'घटिया औरत' कह डाला। दरअसल अर्शी जेल के अंदर थीं हिना बाहर, देखते ही देखते दोनों के बीच गर्मागर्मी शुरु हो गई।

इसके बाद हिना का गुस्सा देख अर्शी ने उन्हें मारने के लिए अपनी चप्पल तक उठा ली। हालांकि अर्शी ने हिना पर चप्पल फेंककर नहीं मारी। हिना का कहना है कि अर्शी ने उन्हें घर के अंदर गाली दी थी, लेकिन वहीं दूसरी ओर अर्शी इस बात से साफ इंकार कर देती हैं। हिना, अर्शी की बातों से इस कदर नाराज थीं कि वह बुरी तरह से उन पर चिल्लाने लगीं। इसके बाद ने एक बार फिर भद्दे शब्दों का इस्तेमाल करते हुए हिना को कहा कि, "शक्ल देखो... थू है तेरी शक्ल पर।"

अर्शी ने जेल में अपने बिस्तर बैठे-बैठे ही हिना पर थूक दिया। बस फिर क्या था हिना का गुस्सा भी सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने अर्शी से कहा कि, "ये मेरे पैरों की धूल भी नहीं है।" बता दें कि अर्शी ने कुछ वक्त पहले ही हिना से माफी मांगकर उनसे दोस्ती की थी, लेकिन अब एक बार फिर से इनकी जंग शुरु हो चुकी है। (आमिर खान बने कमाल आर खान के लिए मुसीबत, अब KRK जाएंगे कोर्ट)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement