Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Bigg Boss 11: आकाश ददलानी का सबसे बड़ा झूठ बेपर्दा, मीत ब्रदर्स ने किया खुलासा

बिग बॉस 11 में हाल ही में जो टास्क खेला गया उसमें सभी घरवालों को एकदूसरे को इमोशनली ट्रिगर करना था।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: December 15, 2017 16:39 IST
akash dadlnai bigg boss 11, meet brothers chitiyan kalaiya wey- India TV Hindi
akash dadlnai bigg boss 11, meet brothers chitiyan kalaiya wey

नई दिल्ली: बिग बॉस 11 में हाल ही में जो टास्क खेला गया उसमें सभी घरवालों को एकदूसरे को इमोशनली ट्रिगर करना था। इस टास्क के दौरान शो के प्रतियोगी आकाश ददलानी अपना आपा खो बैठे। दरअसल विकास गुप्ता ने उनके परिवार और काम को लेकर निशाना साधा। विकास ने कहा कि आकाश मीत ब्रदर्स के मशहूर गाने चिटियां कलाइयां वे को अपना बताते हैं। लेकिन बाद में आकाश ने कहा कि उन्होंने कभी क्रेडिट नहीं लिया गाने का उन्होंने बस गाने की 1 लाइन में मीत ब्रदर्स की हेल्प की थी। लेकिन जब इस बारे में मीत ब्रदर्स से बात की गई तो वो हंस पड़े उन्होंने कहा ऐसा कुछ भी नहीं है।

एक बॉलीवुड वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में मीत ब्रदर्स के मनमीत ने कहा- यह पूरी तरह से बकवास है। वो हमारे पास आया था म्यूजिक सीखना। जब हम इस गाने की ट्यून बना रहे थे तो उसने भी एक रैप लिखा था और हमें दिखाया था। लेकिन हमने उस रैप का इस्तेमाल नहीं किया था, क्योंकि वह प्रोफेशनल नहीं है। मनमीत ने बताया कि फिल्म के सारे गाने कुमार ने लिखे हैं उसमें किसी भी तरह से आकाश का कहीं कोई योगदान नहीं है।

मनमीत से जब आकाश ददलानी के रैप ‘बैंग बैंग’ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- ओह बैंग बैंग। उसे अभी भी सीखने की जरूरत है लेकिन वो इसके लिए तैयार नहीं है। अगर आप उसे शो में सुनेंगे तो महसूस करेंगे वो जो कह रहा है वो क्लियर नहीं है। लेकिन वो अच्छा बच्चा है। वह मेहनत करता है और सीखता है।

बता दें, इससे पहले आकाश ददलानी ने खुद को कंपोजर विशाल ददलानी का रिलेटिव बताया था लेकिन म्यूजिशियन ने ट्वीट करके क्लियर किया था कि आकाश से उनका कोई लेना देना नहीं है। सलमान ने भी आकाश का इस चीज को लेकर मजाक उड़ाया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement