Friday, March 29, 2024
Advertisement

Bigg Boss 11 Episode 3: तीसरे दिन भी जारी है शिल्पा और विकास की लड़ाई, आकाश को मिला खास दोस्त

'बिग बॉस 11' को शुरु हुए सिर्फ 3 दिन ही हुई हैं, और इतने ही वक्त में शो के प्रतिभागी अपनी हरकतों के कारण चर्चा में आ गए हैं। सलमान खान की मेजबानी वाले इस शो में अब तीसरे दिन भी काफी कुछ रोमांचक देखने को मिला है। जैसा कि बिग बॉस के घर में पहले...

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 05, 2017 15:13 IST
bigg boss- India TV Hindi
bigg boss

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का सबसे चर्चित शो 'बिग बॉस 11' को शुरु हुए सिर्फ 3 दिन ही हुई हैं, और इतने ही वक्त में शो के प्रतिभागी अपनी हरकतों के कारण चर्चा में आ गए हैं। सलमान खान की मेजबानी वाले इस शो में अब तीसरे दिन भी काफी कुछ रोमांचक देखने को मिला है। जैसा कि बिग बॉस के घर में पहले ही कन्टस्टेंट्स को एक दूसरे से बहस करते हुए देख चुके हैं। तीसरे दिन भी यह सब जारी रहा साथ ही कई नए ट्वीस्ट भी देखने को मिले। जहां एक तरफ दूसरे दिन घर के पहली नॉमिनेशन प्रक्रिया रखी गई, वहीं तीसरे दिन में पहला लग्जरी बजय टास्क देखने को मिला। इसके साथ ही शो में जुबैर खान और बंदगी कालरा के बीच जबरदस्त बहस देखने को मिली, वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस के घर में आकाश को मिल गया है उनका एक नया खास दोस्त। इस दौरान खूब मस्ती के साथ काफी कुछ रोमांचक देखने के लिए मिला है।

शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता:-

'बिग बॉस 11' के घर में पहले ही दिन शुरु हुई विकास और शिल्पा की लड़ाई तीसरे दिन भी बरकरार रही। इस बात से तो हर कोई वाकिफ है कि दोनों में से कोई भी के दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करता है, लेकिन अब बिग बॉस के घर में हर मौके पर यह नाराजगी देखने को मिल रही है। लेकिन तीसरे दिन में अकाश ददलानी ने इस लड़ाई में एक ट्वीस्ट ला दिया है। दरअसल विकास और शिल्पा की इस बहस के बीच आकाश ने रैप करना शुरु कर दिया, वहीं जुबैर भी इस बीच बोलने लगे, जिसकी वजह से विकास और भी ज्यादा गुस्से में आ गए, लेकिन इसके बावजूद में चुपचाप वहां से चले गए।

जुबैर खान और बंदगी कालरा:-

जुबैर और बंदगी के बीच भी तीसरे दिन जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली। जुबैर ने उन्हें यहां तक कह डाला कि वह उनके नाम पर टीआरपी न बटोरे। उन्होंने आगे बंदगी से कहा कि उन्होंने दो नांव पर पैर रखे हुए हैं। इसके जवाब में बंदगी ने कहा कि इससे आपको कोई परेशानी नहीं होनी और आप मुझसे अपमानजनक भाषा में बिल्कुल बात न करें।

टास्क के दौरान आकाश को मिला नया दोस्त:-

'बिग बॉस 11' के घर में पहले टास्क के लिए पड़ोसियों ने जुबैर और शिवानी दुर्गा को चुना। पड़ोसियों ने टास्क के लिए उन्हें 4 मिनट 30 सेकंड का वक्त दिया था। इसमें जुबैर को अपने एक एक्वेरियम से मछली पकड़कर दूसरे एक्वेरियम में डालनी है। वहीं दूसरी तरफ आकाश, बेनफशा और बंदगी को एक गधे को नहलाना और खाना खिलाना था। लेकिन जहां एक तरफ बेनफशा और बंदगी गधे से डर रही थीं वहीं आकाश काफी प्यार से उसे नहलाया। सिर्फ इतना ही उन्होंने अपने इस खास दोस्त को 'जैक' नाम भी दिया।

सपना चौधरी और ज्योती कुमारी:-

बिग बॉस के घर में तीसरे ही दिन हरियाणा की डांसर और सिंगर सपना चौधरी भी अपना आपा खोती हुई दिखाई दीं। उन्होंने बिहार की लड़की ज्योति को ठीक से बात करने की सलाह दी। उन्होंने ज्योति को पागल तक कह डाला और उन्होंने कहा कि ज्योति को किसी डॉक्टर की जरूरत है। गौरतलब है कि इस बार 'बिग बॉस 11' के घर से बेघर होने के लिए शिल्पा शिंदे, ज्योति कुमारी, जुबैर खान और बंदगी कालरा नॉमिनेट हुए हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement