Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Bigg Boss 11 episode 1: पहले ही दिन एक दूसरे से भिड़ बैठे घर के सदस्य

सलमान खान की मेजबानी वाला शो 'बिग बॉस 11' का पहला ही दिन काफी रोमांचक रहा। इसकी शुरुआत ही एक घमासान बहस के साथ हुई, जिसे देखने के बाद यह तो साफतौर पर कहा जा सकता है कि आगे चलकर शो में काफी हंगामा देखने को मिलने वाला है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 05, 2017 15:14 IST
bigg boss 11- India TV Hindi
bigg boss 11

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की मेजबानी वाला शो 'बिग बॉस 11' का पहला ही दिन काफी रोमांचक रहा। इसकी शुरुआत ही एक घमासान बहस के साथ हुई, जिसे देखने के बाद यह तो साफतौर पर कहा जा सकता है कि आगे चलकर शो में काफी हंगामा देखने को मिलने वाला है। दरअसल पहले ही दिन 'भाबी जी घर पर हैं' से लोकप्रियता हासिल करने वालीं शिल्पा शिंदे और प्रोड्यूसर विकास गुप्ता के बीच जमकर बहस हुई। शिल्पा को देखकर साफ पता चल रहा था कि उन्हें पहली बार अपनी बात जनता के सामने खुलकर बोलने का मौका मिला है। शिल्पा अपने शो को छोड़े जाने के पीछे का कारण विकास को ही मानती हैं। हालांकि जहां एक तरफ शिल्पा गुस्से में बेकाबू दिखीं वहीं विकास खुद पर काबू किए हुए ही उनसे बहस कर रहे थे। इस लड़ाई के दौरान विकास ने यह तक कह डाला कि अगर उन्हें पहले पता होता कि शिल्पा भी 'बिग बॉस 11' के घर का हिस्सा बनने वाली हैं तो वह इसमें कभी नहीं आते।

वहीं दूसरी तरफ अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के परिवार से ताल्लुक रखने वाले जुबैन खान ने खाने के टेबल पर एक अडल्ट जोक सुनाया। जिसके बाद हरियाणा की सिंगर और डांसर सपना चौधरी उनसे बेहद नाराज हो गईं। हालांकि सपना ने उनसे कहा कि उन्होंने इस तरह की बातें कभी नहीं सुनी और उन्हें लड़कियों के सामने ऐसी बातें नहीं करनी चाहिए। सपना की इस बात पर जुबैर काफी नाराज हो गए और उन पर चिल्लाने लगे, जिसके बाद सपना वहां उठकर चली गईं। लेकिन सपना को रोते देख हिना खान ने उन्हें समझाया कि उन्हें घर के अंदर इस तरह की बातें और लड़ाई-झगड़ें बहुत बार देखने को मिलेंगे, ऐसी जगहों पर उन्हें खुद को मजबूत बनाकर रखना होगा। इसी बीच घर में जुबैर और पुनीश शर्मा की लड़ाई की आवाजें आने लगीं। जब दोनों के बीच बात और बढ़ती गई तो जुबैर ने अपना माइक उतारते हुए कहा कि घर में आने से पहले शो ने उनके सामने हाथ जोड़कर कहा था कि किसी पर हाथ न छोड़ें।

शो में इस बार 'पड़ोसी' थीम रखी गई है, 4 पड़ोसियों को एक अलग कमरे में रखा गया है। जिनकी हर डिमांड को घर के सदस्यों को पूरा करना होगा। लेकिन पहले ही दिन घरवालों और पड़ोसियों के बीच जमकर तकरार होती हुई नजर आई। पड़ोसियों ने घर वालों से 6 लोगों का खाना बनाने के लिए कहा, हालांकि खाना तो भेजा गया लेकिन उसके साथ पड़ोसियों को चम्मच नहीं दिए गए। जिस पर लव ने दोबारा फोन कर घरवालों से इसकी मांग की, विकास ने यह कॉल ली और लव के बात करने के तरीके से वह गुस्से में आ गए। दूसरी ओर हिना बाद में जुबैर को समझाती दिखीं कि वह खुद को थोड़ा कंट्रोल करने की कोशिश करें। जुबैर में भी अपनी गलती मानी। इस लड़ाई भरे माहौल के बीच 'बिग बॉस' ने हिना और बेनफशा का जन्मदिन सेलिब्रट किया, जिसके बाद घर में सभी ने नाच-गाना किया। अब 'बिग बॉस 11' के घर में पहला दिन को काफी दिलचस्प रहा उम्मीद है यह आगे और भी मजेदार होने वाला है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement