1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. Bigg Boss 11, Episode 11: शिल्पा और अर्शी में छिड़ी बहस, विकास गुप्ता बने घर के कैप्टन

Bigg Boss 11, Episode 11: शिल्पा और अर्शी में छिड़ी बहस, विकास गुप्ता बने घर के कैप्टन

'बिग बॉस 11' के एपिसोड में घर के पहले कप्तान को लेकर काफी घमासान होता हुआ नजर आया। इस एपिसोड में दर्शकों को बहुत कुछ रोमांचक देखने को मिला है। बिग बॉस हिना खान को कन्फेशन रूम में बुलाकर कहते हैं कि उन्हें...

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:15 Oct 2017, 11:49 AM IST]
Bigg Boss 11, Episode 11: शिल्पा और अर्शी में छिड़ी बहस, विकास गुप्ता बने घर के कैप्टन

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 11' के घर में एक बार फिर से एलिमिनेशन का वक्त नजदीक आ रहा है। वहीं इसके 11वें एपिसोड में घर के पहले कप्तान को लेकर काफी घमासान होता हुआ नजर आया। इस एपिसोड में दर्शकों को बहुत कुछ रोमांचक देखने को मिला है। बिग बॉस हिना खान को कन्फेशन रूम में बुलाकर कहते हैं कि उन्हें सभी घरवालों की मदद से किन्हीं ऐसे दो सदस्यों के नाम बताने हैं जिनकी परफोर्मेंस के आधार पर उन्हें कैप्टन बनने के लिए चुना जा सके। हालांकि सभी घरवालों को पहले से ही अर्शी के नाम के बारे में पता है, लेकिन हिना बिग बॉस की बात को ठीग ढंग से नहीं समझ पाईं और उन्होंने इसके लिए अपना और पुनीश शर्मा का नाम दे दिया। हालांकि जब बिग बॉस ने सभी घरवालों के सामने हिना और पुनीश का कैप्टन के दावेदार के लिए घोषित किया तो सभी घरवाले हिना के खिलाफ हो जाते हैं।

अभी घर के सभी सदस्य उनसे बहस ही कर रहे हैं, लेकिन इसी बीच की एक बार फिर से विकास गुप्ता से तू तू, मैं मैं होने लगती है। लेकिन पिछले दिन कैप्टेंसी के लिए 'राजा रानी की कहानी' का टास्क दिया गया था जिसमें राजा बने हितेन ने अर्शी और शिल्पा में से अर्शी को विजेता घोषित किया था। इसी के साथ उनकी टीम के लुसिंडा, ज्योति कुमारी, विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा, सब्यसाची सपाथी और हिना ने यह टास्क जीत लिया। अब इसमें एक बड़ा ट्वीस्ट देखने को मिला, जिसमें पड़ोसी सदस्यों को एक पावर दी जाती है। इसके अंतर्गत वह कैप्टेंस के लिए दावेदार दोनों सदस्यों में से किसी एक बदलकर किसी दूसरे सदस्य को चुन सकते हैं। इसके बाद हिना की जगह विकास को इसके लिए चुना जाता है और सभी घरवालों को अपने पंसदीदा दावेदार को जिताने के लिए एक टास्क के दौरान अपनी कुछ खास चीजों का त्याग करना था। इन सबके बाद विकास गुप्ता बने 'बिग बॉस 11' के पहले कैप्टन।

वहीं दूसरी ओर सपना चौधरी और अर्शी खान के बीच का विवाद भी बढ़ता ही जा रहा है। दोनों एक बार फिर से एक दूसरे पर तीखे वार करती दिखीं। लेकिन इस बार शो की शुरुआत से ही अच्छी दोस्त रहीं शिल्पा और अर्शी में बीच हल्की बहस दिखी। इसके अलावा अर्शी, हितेन के साथ हल्का फुल्का फ्लर्ट भी करती नजर आईं। आकाश ददलानी अपने रैप से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया इस बार उनका साथ देने के लिए शिवानी दुर्गा और घर के बाकी सदस्य भी मैदान में उतर आए। अब ये तो हम सभी जानते हैं कि कैप्टन को कुछ खास अधिकार दिए जाते हैं और विकास का घर में कई सदस्यों के साथ काफी विवाद हो चुका है। अब देखना होगा कि अगले एपिसोड में क्या होने वाला है।

You May Like