Thursday, March 28, 2024
Advertisement

सिरफिरे आशिक ने रेता भोजपुरी गायिका सोनी सिन्हा का गला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

एक तरफा प्यार के चलते एक सिरफिरे आशिक ने भोजपुरी की मशहूर गायिका और एक्ट्रेस सोनी सिन्हा पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 28, 2017 20:05 IST
soni sinha- India TV Hindi
soni sinha

नई दिल्ली- एक तरफा प्यार के चलते एक सिरफिरे आशिक ने भोजपुरी की मशहूर गायिका और एक्ट्रेस सोनी सिन्हा पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में सोनी गंभीर रूप से घायल हो गईं। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सोनी को अस्पताल पहुंचाया, गंभीर हालत में सोनी को वाराणसी के बीएचयू में रेफर कर दिया गया है। महिमा चौधरी के ममेरे भैया-भाभी की कार एक्सीडेंट में मौत

गाने की शूटिंग करके लौटी थीं सोनी

वारदार थाना सरायलखंसी के रस्तीपुर गांव की है, जहां सोनी सिन्हा वाराणसी से गाने का वीडियो शूट करके लौटी थीं। देर रात सोनी किसी काम से घर के बाहर निकली तभी किसी ने पीछे से उनपर हमला कर दिया। सोनी का कहना है कि वो हमलावर को पहले से जानती हैं, वो अक्सर उन्हें फोन किया करता था। जब सोनी ने फोन उठाना बंद कर दिया तो वो नाराज हो गया और ऐसी हरकत को अंजाम दे दिया।

हमले में सोनी के गले में गहरी चोट आई है। उनका इलाज किया जा रहा है।

आरोपी की तलाश कर रही है पुलिस

हमले के बाद जब आरोपी भागने लगा तो भीड़ ने उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई की, लेकिन आरोपी भागने में कामयाब रहा। पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement