Thursday, March 28, 2024
Advertisement

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार मनोज पांडेय रेप के आरोप में गिरफ्तार

मोनज पांडेय को मुंबई पुलिस ने आज रेप के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। मनोज पांडेय पिछले 5 दिन से फरार था। बीती रात जैसे ही चारकोप पुलिस को भनक लगी वह कल्याण में किसी फिल्म की शूटिंग के लिए आया हुआ हैं वैसे ही पुलिस ने वहां पहुचकर अभिनेता...

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 22, 2017 13:00 IST
manoj pandey- India TV Hindi
manoj pandey

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार मोनज पांडेय को मुंबई पुलिस ने आज रेप के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। मनोज पांडेय पिछले 5 दिन से फरार था। बीती रात जैसे ही चारकोप पुलिस को भनक लगी वह कल्याण में किसी फिल्म की शूटिंग के लिए आया हुआ हैं वैसे ही पुलिस ने वहां पहुचकर अभिनेता को गिरफ्तार कर ली। मनोज पर उनके ही साथ काम करने वाली एक सिंगर और सह-अभिनेत्री ने रेप और धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए मुंबई के चारकोप पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़ित के मुताबिक मनोज 2012 में एक शूटिंग के दौरान सेट पर मिले थे। उस दौरान मनोज अपने आपको मशहूर डायरेक्टर राजकुमार पांडेय का भाई बताकर पीड़ित से दोस्ती की, फिर उसको अपनी आने वाले फिल्मों में लिड एक्ट्रेस साथ में काम करने का ऑफर दिया।

इसके बाद धीरे धीरे दोनो में नजदीकियां बढी प्यार गया। पीड़ित के साथ शादी करने का वादा भी किया था। पीड़िता की माने तो वह खुद मनोज का सारा खर्चा संभालती थी। क्योंकि पीड़ित एक मशहूर सिंगर हैं इस लिए उसके पास काम बहुत था। स्टेज शो भी करती थी। लेकिन मनोज के पास फिल्में बहुत कम थी काम करने के लिए।   यहां तक कि पीड़िता ने बताया कि मेरे कमाई से लिए हुए घर में ही मनोज रहता था। दोनों का रिश्ता जैसे जैसे पुराना होता गया वैसे वैसे मनोज के कारनामों का हकीकत पीड़ित के सामने आने लगे। पीड़िता के मुताबिक मनोज के खिलाफ बोरीवली और चारकोप में कई मामले दर्ज हुए हैं। जिसमे वह खुद आगे आकर मनोज को छुड़ाई हैं। लेकिन हद तो तब हो गई जब 15 दिन पहले पीड़ित को बिना बताइए उसके रहते हुए उसने शादी कर ली। और मनोज की नवनवेली बीबी पीड़िता को फ़ोन कर अपने आपको एक बीजेपी नेता की बेटी बताते हुए मनोज के लाइफ से दूर हो जाने की बात कही। (OMG! रणबीर कपूर कर रहे हैं इस तलाकशुदा पाकिस्तानी अदाकारा को डेट, तस्वीरें हुई वायरल)

इसके बाद पीड़िता ने चारकोप पुलिस का दरवाजा खटखटाया और उसके खिलाफ रेप धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता ने बताया कि फ़िल्म इंडस्ट्री में ऐसे लोगों की वजह से अभिनेत्रियां या मॉडल सूइसाइड करती हैं लेकिन मैं ऐसी गलती नही करूंगी वल्कि मनोज को उसकी गलती का सजा दिलाऊंगी ताकि फिर और कोई लड़की उसकी शिकार ना बन सके। बता दें मनोज पांडेय मशहूर फिल्म डायरेक्ट राजकुमार पांडेय के भाई हैं और वह भोजपुरी हिंदी के लगभग दो दर्जन से भी ज्यादा फिल्मों में हीरो और विलेन का काम कर चुके हैं। इतना ही नही विवादों में रहने वाले मनोज पांडेय को कुछ साल पहले भी चारकोप पुलिस मारपीट के मामले में गिरफ्तार कर चुकी हैं। चारकोप पुलिस ने मनोज पर आईपीसी की धारा 395/17, 376, 317, 406, 506 (2) के तहत मुकदमा दर्ज कर चुकी थी। मनोज 200 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुका है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement