Friday, March 29, 2024
Advertisement

Bigg Boss 11: शो से बाहर आते ही बदली बेनाफ्शा, जिस प्रियांक संग करती थीं रोमांस अब उन्हें कहा भाई

'बिग बॉस 11' के घर से इस हफ्ते बेनाफ्शा सूनावाला एलिमिनेट हो गई हैं। पिछले कुछ वक्त से वह बिग बॉस के घर में अपनी हरकतों और दूसरे सदस्यों से लड़ाई झगड़ों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं। हालांकि बिग बॉस के घर में इन दिनों वह प्रियांक शर्मा के साथ...

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 21, 2017 9:01 IST
ben priyank- India TV Hindi
ben priyank

नई दिल्ली: विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' के घर से इस हफ्ते बेनाफ्शा सूनावाला एविक्ट हो गई हैं। पिछले कुछ वक्त से वह बिग बॉस के घर में अपनी हरकतों और दूसरे सदस्यों से लड़ाई झगड़ों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं। हालांकि शो के शुरुआती दिनों में सलमान खान ने उनसे कहा था कि वह काफी चुप-चुप रहती है शो में कहीं भी दिखाई नहीं दे रही हैं। लेकिन इसके बाद वह कभी आकाश ददलानी संग विवाद को लेकर तो, कभी प्रियांक शर्मा के साथ बढ़ती अपनी नजदीकियों को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं। बता दें कि ये दोनों शो में आने से पहले ही अच्छे दोस्त थे। हालांकि बिग बॉस के घर में इन दोनों की दोस्ती बढ़ती हुई साफ नजर आ रही थी।

शो में दिख रहा था कि बेनाफ्शा, प्रियांक को पसंद करने लगी हैं और कई बार वह इस विषय पर प्रियांक से बात भी कर चुकी थीं। कुछ दिन पहले ही बिग बॉस के घर में ये दोनों एक ही बेड पर सोते हुए भी देखे गए, जिसकी वजह से घर के सभी सदस्य इन दोनों से काफी नाराज हुए थे। वहीं दूसरी ओर इस बात के लिए विकास गुप्ता ने प्रियांक को जमकर फटकार भी लगाई थी। वहीं अब शो से बाहर होने के बाद बेनाफ्शा में काफी बदलाव देखने को मिल रहा है। दरअसल उन्होंने इस मामले में मीडिया से खुलकर बात की है। दरअसल उनसे जब प्रियांक और उनके रिश्ते को लेकर सवाल किए  गए तो इस पर बेनाफ्शा ने कहा कि वह बस उन्हें चिढ़ाने के लिए ऐसा करती थीं।

उन्होंने कहा, "मैं सिर्फ उसको चिढ़ाती थी और बहुत अनकंफर्टेबल महसूस करता था। वो मेरा लंबे समय से दोस्त है।" साथ सोने और किस करने के सवाल पर जवाब देते हुए बेनाफ्शा ने जवाब देते हुए कहा, "मैं उसे गाल पर किस करती थी, लेकिन वो मेरा दोस्त है और मेरे भाई जैसा है। पता नहीं इसे किस तरह से दिखाया गया है।" बता दें कि बिग बॉस के घर में प्रियांक और बेनाफ्शा की नजदीकियां बढ़ते देख प्रियांक की गर्लफ्रेंड ने उनसे ब्रेकअप कर लिया है। हालांकि बेन अब भी अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement