Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

B'day special: अभी शादी नहीं करना चाहते अर्जुन कपूर

अभिनेता अर्जुन कपूर सोमवार 26 जून को 32 साल के हो गए। अपने जन्मदिन पर दिए एक इंटरव्यू में अर्जून ने कहा कि कपूर परिवार यह बात जानता है कि इस समय उनके मन में शादी को ले कर कोई विचार नहीं है...

IANS IANS
Published on: June 26, 2017 19:02 IST
arjun kapoor- India TV Hindi
arjun kapoor

नई दिल्ली: अभिनेता अर्जुन कपूर सोमवार 26 जून को 32 साल के हो गए। अपने जन्मदिन पर दिए एक इंटरव्यू में अर्जून ने कहा कि कपूर परिवार यह बात जानता है कि इस समय उनके मन में शादी को ले कर कोई विचार नहीं है। क्या उन पर शादी का दबाव है? यह पूछे जाने पर अर्जुन ने मुंबई से आईएएनएस को फोन पर बताया, "मुझे लगता है कि मेरा परिवार इस बात को जानता है कि मेरे मन में शादी का कोई विचार नहीं है। वे भी इस बात को लेकर निश्चिंत हैं, वास्तव में कोई भी यह बात नहीं उठाता है।"

अर्जुन ने कहा कि वह काम करना चाहते हैं, और साथ ही अपने लिए भी थोड़ा और वक्त निकालना चाहते हैं। (क्या राजनीति का रास्ता अख्तियार करेंगे फिल्म अभिनेता रजनीकांत?)

उन्होंने कहा, "मैंने इसके बारे में विशेष रूप से नहीं सोचा है, लेकिन मैं निश्चित रूप से काम करना जारी रखूंगा और अपने लिए ज्यादा समय निकालूंगा। मैं अपना जीवन संतुलित करना चाहता हूं। मेरा पिछला साल हाफ गर्लफ्रेंड और 'मुबारकां' की शूटिंग में निकल गया था।"

अर्जुन अपने निजी व पेशेवर जीवन में संतुलन लाने की उम्मीद करते हैं।

उन्होंने कहा, "मैं बहुत अधिक काम करने की उम्मीद कर रहा हूं, लेकिन काम और निजी जीवन में बेहतर संतुलन बिठाने की कोशिश कर रहा हूं। मैं इस साल अपने मित्रों के साथ छुट्टियों पर भी जाना चाहता हूं जो मेरे एजेंडे में सबसे ऊपर है।" (Tubelight box office collection: फ्यूज रही 'ट्यूबलाइट'? ये है 3 दिन की कमाई)

क्या अर्जुन अपने जन्मदिन पर भी काम करेंगे? जवाब मिला, "इस दिन काम और मस्ती का दोनों होगी। मैंने कोई योजना नहीं बनाई है, क्योंकि हम अभी 'मुबारकां' के प्रचार में बहुत व्यस्त हैं। मैं अपने परिवार व मित्रों के साथ मस्ती करना चाहता हूं, लेकिन कोई योजना नहीं है। मैं अच्छा योजनाकार नहीं हूं।"

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement