Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

तैमूर को ध्यान में रखकर ये काम करेंगी करीना कपूर !

वीरे दी वेडिंग में करीना के साथ सोनम कपूर मुख्य भूमिका में है। फिल्म का निर्माण एकता कपूर, रिया कपूर और निखिल आडवाणी कर रहे है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: September 21, 2017 19:22 IST
kareena taimur- India TV Hindi
Image Source : PTI kareena taimur

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। करीना एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ, एक बहू, एक पत्नी और एक मां भी हैं। मां बनने के बाद वीरे दी वेडिंग से फिल्मों मे वापसी कर रहीं बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर ने आज यहां कहा कि वह अपना हर फैसला बेटे तैमूर को ध्यान में रखकर करेंगी। एक एयर प्यूरीफायर की ब्रांड दूत बनीं करीना ने कहा, उत्पादों का प्रचार करना एवं उसका ब्रांड अंबेस्डर बनना फिल्मों से काफी अलग होता है लेकिन अब मेरा हर फैसला तैमूर को ध्यान में रखकर होगा। वह मेरी आत्मा है, मेरा दिल अब मेरे अंदर नहीं बल्कि तैमूर में धड़कता है। अब अपनी जिंदगी में जो भी करूंगी वह उसे तैमूर ध्यान में रखकर करूंगी। मेरे परिवार, दोस्तों और मेरी टीम को भी यह पता होना चाहिये।

इस मौके पर करीना ने कहा कि वह ऐसे उत्पादों के साथ नहीं जुड़ेंगी जिसका इस्तेमाल वह खुद नहीं कर सकती। करीना ने कहा पहले से ही उत्पादों के प्रचार को लेकर काफी चूजी रहीं हूं और अब मां बनने के बाद और ज्यादा सतर्क हो गयी हूं। मैं कभी भी ऐसे उत्पादों का प्रचार नहीं करूंगी जिसका मैं या मेरा परिवार इस्तेमाल नहीं कर सकता।

उन्होंने कहा कि वह इस उत्पाद से इसलिये जुड़ी ताकि लोगों को जागरूक कर सकें कि घर के अंदर का प्रदूषण कई बार बाहर के प्रदूषण से ज्यादा खतरनाक होता है।

kareena taimur

Image Source : PTI
kareena taimur

उन्होंने कहा, मुंबई में काफी बारिश हो रही है और शायद विमान सेवाएं भी प्रभावित हैं। ऐसे में अभी कोई योजना नहीं है। अगर कल स्थिति बेहतर हुई तो परिवार के साथ जन्मदिन मनाउंगी।

छह फिल्म फेयर पुरस्कार जीतने वाली इस अदाकारा ने वीरे दी वेडिंग के बारे में कहा, वीरे दी वेडिंग की शूटिंग शुरू ही हुई है। अभी हमने सिर्फ 20-25 प्रतिशत ही शूट किया है फिल्म अगले साल दिसंबर में रिलीज होगी तो हमारे पास काफी समय है।

वीरे दी वेडिंग में करीना के साथ सोनम कपूर मुख्य भूमिका में है। फिल्म का निर्माण एकता कपूर, रिया कपूर और निखिल आडवाणी कर रहे है।

करीना कपूर को खबर इंडिया टीवी की तरफ से भी जन्मदिन की शुभकामनाएं!

इसे भी पढ़ें-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement