Friday, April 26, 2024
Advertisement

IFFI 2015 में सलमान की 'बजरंगी भाईजान', 'कोर्ट' प्रदर्शित होगी

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सफल फिल्म सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' और 'कोर्ट' गोवा में इस महीने के अंत में आयोजित हो रहे भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) के 46 वें संस्करण के भारतीय पैनोरमा

IANS IANS
Updated on: November 04, 2015 18:56 IST
IFFI 2015 में सलमान की...- India TV Hindi
IFFI 2015 में सलमान की 'बजरंगी भाईजान', 'कोर्ट' प्रदर्शित होगी

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सफल फिल्म सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' और 'कोर्ट' गोवा में इस महीने के अंत में आयोजित हो रहे भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) के 46 वें संस्करण के भारतीय पैनोरमा वर्ग में प्रदर्शित होगी। उल्लेखनीय है कि 11 दिवसीय महोत्सव का आगाज 20 नवंबर से होगा, जहां फिल्मों को प्रदर्शन किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- IFFI 2015 के मुख्य अतिथि होंगे अनिल कपूर

भारतीय पैनोरमा में विभिन्न राज्यों और भाषाओं की फिल्में होंगी और 'राजकहिनी' सहित सात बंगाली फिल्में होंगी। यह फिल्म 1947 में हुए बंगाल के विभाजन पर आधारित है।

बयान के मुताबिक, श्रीजित मुखर्जी की 'राजकहिनी' के अलावा 'पकरम', 'सोहरा ब्रिज', 'सिनेमावाला', 'नटोकर मोटो', 'कादम्बरी' और 'ओनयो ओपाला' जैसी फिल्में हैं।

फीचर सेक्शन के खिताब के चयन के लिए 13 सदस्यीय जूरी की अध्यक्षता अरिबम श्याम शर्मा ने की, जबकि सात सदस्यीय गैर फीचर जूरी के अध्यक्षता राजेंद्र जंगले की।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement