Friday, April 26, 2024
Advertisement

इन तस्वीरों के जरिए देखिए 'बाहुबली:द कन्क्लूजन' का पूरा ट्रेलर

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। 2 मिनट और 24 सेकंड लंबे इस ट्रेलर में भव्य लोकेशन, दमदार डायलॉग्स और लाजवाब वार सीन देखने को मिल रहा है। फिल्म के विजुअल इफेक्ट देखने लायक हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 16, 2017 14:19 IST
1- India TV Hindi
1

मुंबई: लंबे इंतजार के बाद आखिरकार 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। 2 मिनट और 24 सेकंड लंबे इस ट्रेलर में भव्य लोकेशन, दमदार डायलॉग्स और लाजवाब वार सीन देखने को मिल रहा है। फिल्म के विजुअल इफेक्ट देखने लायक हैं। ट्रेलर की शुरुआत में फिल्म का नायक अमरेंद्र बाहुबली माहिष्मति राज्य की रक्षा करने का शपथ लेते हुए नजर आता है।

ट्रेलर में एक जगह बाहुबली कटप्पा से कहता है, 'जब तक तुम मेरे साथ हो, मुझे मारने वाला पैदा नहीं हुआ मामा' जबकि बाहुबली: द बिगनिंग देखने वाले हर दर्शक के मन में एक ही सवाल है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? हालांकि ट्रेलर इस तरह से पेश किया गया है कि कहीं से भी दर्शक ये न जान पाएं कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा था? 

इस ट्रेलर में प्रभास डबल रोल में हैं। वह अमरेंद्र बाहुबली और उनके बेटे दोनों के रूप में दिख रहे हैं। फिल्म की रिलीज से पहले क्लाइमैक्स लीक ना हो पाए, इसलिए फिल्म के निर्देशक राजामौली ने ‘बाहुबली: द कनक्लूजन’ चार क्लाइमेक्स शूट किए हैं। हालांकि ट्रेलर रिलीज होने के कुछ घंटे पहले ही यह इंटरनेट पर लीक हो गया जिसकी वजह से पहले ही ट्रेलर रिलीज करना पड़ा।

'बाहुबली: द कन्क्लूजन' 28 अप्रैल 2017 को बड़े परदे पर रिलीज होगी। फिल्म के पहले भाग ने 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। इस फिल्म से भी रिकॉर्डतोड़ कमाई की उम्मीद है। फिल्म में प्रभास, राणा डग्गुबती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया और सत्यराज मुख्य भूमिकाओं नजर आएंगे।

​आगे की स्लाइड में देखिए ट्रेलर के कुछ लाजवाब सीन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement