Thursday, April 25, 2024
Advertisement

इंतजार हुआ खत्म, आज दिखेगा 'बाहुबली 2' का फर्स्ट लुक!

22 अक्टूबर को एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली: द कंक्लूजन' जिसे लोग 'बाहुबली 2' भी बोल रहे हैं, की पहली झलक दिखाई जाएगी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 22, 2016 17:30 IST
Credit: YouTube- India TV Hindi
Credit: YouTube

मुंबई: 22 अक्टूबर को एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली: द कंक्लूजन' जिसे लोग 'बाहुबली 2' भी बोल रहे हैं, की पहली झलक दिखाई जाएगी। बताया जा रहा है कि मुंबई में हो रहे एक इवेंट में राणा दग्गुबाती और प्रभाष की तस्वीरों वाले दो पोस्टर भी दुनिया के सामने पहली बार दिखाए जाएंगे। इन पोस्टर्स को मुंबई ऐकेडमी ऑफ मूविंग इमेज (MAMI) फिल्म फेस्टिवल में शाम 4:45 बजे दिखाया जाना है।

क्लिक करें: लॉन्च हुआ ‘बाहुबली: द कंक्लूजन’ का फर्स्ट लुक, आपने देखा?

खबरों के मुताबिक, इस मौके पर एसएस राजामौली के साथ-साथ प्रभाष, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया और फिल्म से जुड़े कुछ अन्य लोग मौजूद रहेंगे। इस फिल्म की टीम इसके निर्माण के दौरान हुए अपने अनुभवों के बारे में बताएगी। इस फिल्म के फर्स्ट लुक के अलावा MAMI फिल्म फेस्टिवल में 'बाहुबली: द कंक्लूजन' का 360 डिग्री मेकिंग वीडियो और एक ग्राफिक नॉवेल भी लॉन्च किया जाएगा।

सिनेमा से जुड़ी ताजा खबरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

'बाहुबली: द कंक्लूजन' का पहला लुक देखने के लिए पूरे देश के सिनेमाप्रेमी बेताब हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए दर्शक पिछले कई महीनों से इंतजार कर रहे हैं। मजाक की बात की जाए तो इस फिल्म से ही देश के सबसे महत्वपूर्ण सवाल कि 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?' का जवाब मिलने वाला है। 'बाहुबली: द कंक्लूजन' 28 अप्रैल 2017 को रिलीज होगी।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement