Friday, March 29, 2024
Advertisement

सोशल मीडिया पर लीक हुआ 'बाहुबली 2' का वीडियो

साल 2015 की सबसे पॉपुलर फिल्म और बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने वाली फिल्म ' बाहुबली' का अब दूसरा पार्ट रिलीज होने जा रहा है, लेकिन हाल ही मे फिल्म से एक 6 मिनट की एक्शन सीन वीडियो वायरल हो गया है जिसने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 23, 2016 15:06 IST
bahubali 2- India TV Hindi
bahubali 2

नई दिल्ली: साल 2015 में रिलीज हुई एस.एस.राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म 'बाहुबली' बॉक्सऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दक्षिण भारतीय फिल्म बन गई। फिल्म ने इसके दूसरे भाग को देखने के लिए दर्शकों में उत्सुकता बढ़ा दी। अब 'बाहुबली' के दूसरे भाग पर काम किया जा है। लेकिन इसी बीच खबर आई है कि फिल्म के कुछ सीन सोशल मीडिया पर लीक हो गए हैं। इस मामले में हैदराबाद पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

Also read:

खबरों के अनुसार फिल्म की एडिटिंग के लिए इसे हैदराबाद स्टूडियो मे एडिटिंग के लिए भेजी गई थी जहां इसे एडिटिंग करने वाले शख्स ने इसकी 6 मिनट की क्लिप अपने एक दोस्त को भेज दी और इसके बाद इसे यूट्यूब पर अपलोड कर दिया गया।

बाहूबली के सभी फैंस इस फिल्म के दूसरे सीक्वल के रिलिज होने का बेसब्री से इतंजार कर रहे हैं। लेकिन वाइरल हुआ यह वीडियो लोगो द्वारा वाट्सएप, ट्वीटर, फेसबुक और अन्य सोशल वेबसाइट पर बड़े ही तेजी से फैलता जा रहा है। 'बाहूबली 2' के निर्देशक राजामौली फिल्म का वीडियो वायरल हो जाने की बात से काफी परेशान है। उन्होंने लोगों से आग्रह किया है की फिल्म के इस वीडियो को पब्लिक में शेयर ना करे और जितना हो सके इस बात को पब्लिक में ना फैलाए।

'बाहुबली 2' अगले साल अप्रैल में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में प्रभास, तमन्ना भाटिया, राणा दग्गुबती और अनुष्का शेट्टी मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement