Saturday, April 27, 2024
Advertisement

सपना चौधरी और संभावना सेठ से प्रभावित हैं ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ की ये एक्ट्रेस

कुशन नंदी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक गैंगस्टर की भूमिका में हैं।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: August 18, 2017 19:17 IST
Babumoshai Bandookbaaz shraddha das- India TV Hindi
Babumoshai Bandookbaaz shraddha das

नई दिल्ली: 25 अगस्त को नवाजुद्दीन सिद्दीकी, बिदिता बाग और एक्ट्रेस श्रद्धा दास की फिल्म बाबू मोशाय बंदूकबाज रिलीज हो रही है। इसी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में एक्ट्रेस बिदिता बाग और श्रद्धा दास इंडिया टीवी के न्यूजरूम पहुंची थी। फिल्म में बिदिता जहां फुलवा नाम की यूपी की लड़की बनी हैं वहीं श्रद्धा दास एक बी ग्रेड स्ट्रगलिंग भोजपुरी एक्ट्रेस के किरदार में हैं। श्रद्धा से जब हमने पूछा कि एक मुंबई में पढ़ी-लिखी लड़की ने भोजपुरी एक्ट्रेस बनने की ट्रेनिंग कहां से ली, इस पर श्रद्धा ने कुछ ऐसा बताया कि हम सब चौंक गए।

श्रद्धा ने कहा, मैं यूट्यूब पर हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी के वीडियो देखा करती थी, इसके अलावा बिग बॉस में संभावना सेठ के झगड़े का वीडियो देखा करती थी। इन दोनों के वीडियो देखकर मैंने खुद को भोजपुरी एक्ट्रेस के किरदार में ढाला है। श्रद्धा ने आगे बताया कि उन्होंने कई भोजपुरी एक्ट्रेस के डांस वीडियो देखकर खुद को इस किरदार के लिए तैयार किया है।

कुशन नंदी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक गैंगस्टर की भूमिका में हैं। यह फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यहां देखिए पूरा इंटरव्यू

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement