1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. बाबा सहगल नोटबंदी पर धमाल: अंडा पूछे मुर्गी से क्या है ब्लैक का फंडा?

बाबा सहगल नोटबंदी पर धमाल: अंडा पूछे मुर्गी से क्या है ब्लैक का फंडा?

पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले को कोई मास्टैर स्ट्रो क बता रहा है तो कोई विरोध में धरना प्रदर्शन कर रहा है लेकिन इन सब लोगों के बीच संगीत की दुनियां में बाबा सहगल ने नोटबंदी पर धांसू गीत अपनी ही स्टाइल...

India TV Entertainment Desk [Updated:23 Nov 2016, 4:14 PM IST]
बाबा सहगल नोटबंदी पर धमाल: अंडा पूछे मुर्गी से क्या है ब्लैक का फंडा? - India TV

नई दिल्ली: नोटबंदी के दौर में कोई पैसे के लिए कभी बैंक तो कभी एटीम पर लाइन में हैं तो कुछ ऐसे भी है जिनकी शादी है और वे पैसा बैंक से कैसे मिलें इस बात को लेकर परेशान है।

ये भी पढ़े-

पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले को कोई मास्टैर स्ट्रो क बता रहा है तो कोई विरोध में धरना प्रदर्शन कर रहा है लेकिन इन सब लोगों के बीच संगीत की दुनियां में बाबा सहगल ने नोटबंदी पर धांसू गीत अपनी ही स्टाइल में बनाते हुए मोदी सरकार का जबरदस्त समर्थन करते हुए बेहतरीन पैरोडी से भरपूर गाना बनाया है।

अंडा पूछे मुर्गी से क्याम है ब्लैटक का फंडा?
बाबा सहगल ने मोदी के नोटबंदी के फैसले को कालाधन पर प्रहार मानते हुए इसे डायनामाइट करार देते हुए गीत लिखा है और उसे अपनी आवाज में रिलीज किया है। गाने का मुखड़ा शुरु होतो हैं और खेलों और खेलो गिल्लीं और डंडा, अंडा पूछे मुर्गी से क्या है ब्लैक का फंडा ….काला काला ब्लैसकमनी।

सोशल मीडिया पर किया जा रहा है जबरदस्त  पसंद
बाबा सहगल का नोटबंदी पर बनाया गया यह गीत सोशल मीडिया पर बहुत खूब पसंद किया जा रहा है। फेसबुक पर इस पर 3 हजार से अधिक कमेंट आ चुके हैं और 19000 से अधिक लोग शेयर कर चुके हैं।

नोटबंदी के दौर में भले आप थोड़ा परेशान हो लेकिन एक बार आप बाबा सहगल के इस वीडियो को देखने के बाद मुस्काराएं बिना नहीं रहेंगे।

जब से नोटबंदी हुई है सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें फनी अंदाज में शेयर की जा रही है ।

Write a comment