Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

लॉन्च हुआ ‘बाहुबली: द कंक्लूजन’ का फर्स्ट लुक, आपने देखा?

22 अक्टूबर को एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली: द कंक्लूजन' उर्फ 'बाहुबली 2' का फर्स्ट लुक लॉन्च हो गया। मुंबई में चल रहे इस इवेंट में प्रभाष की तस्वीर वाला पोस्टर दुनिया के सामने पहली बार दिखाया गया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 22, 2016 17:53 IST
Photo: facebook.com/BaahubaliMovie- India TV Hindi
Photo: facebook.com/BaahubaliMovie

मुंबई: 22 अक्टूबर को एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली: द कंक्लूजन'  उर्फ 'बाहुबली 2' का फर्स्ट लुक लॉन्च हो गया। मुंबई में चल रहे इस इवेंट में प्रभाष की तस्वीर वाला पोस्टर दुनिया के सामने पहली बार दिखाया गया।

Baahubali 2

Baahubali 2

बाहुबली 2 का फर्स्ट लुक।

 

Photo: instagram.com/tamannaahspeaks

Photo: instagram.com/tamannaahspeaks

इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं तमन्ना। (Photo: instagram.com/tamannaahspeaks)

'बाहुबली: द कंक्लूजन'  की पहली झलक को मुंबई ऐकेडमी ऑफ मूविंग इमेज (MAMI) फिल्म फेस्टिवल में शाम 4 बजे दिखाया जाना था, लेकिन किन्हीं वजहों से देरी के चलते यह शाम 5 बजे के बाद ही संभव हो पाया।

सिनेमा से जुड़ी ताजा खबरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

इस मौके पर एसएस राजामौली के साथ-साथ प्रभाष, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया के साथ-साथ फिल्म से जुड़े कुछ अन्य लोग भी मौजूद थे। इस फिल्म की टीम ने इसके निर्माण के दौरान हुए अपने अनुभवों के बारे में बताया।

Photo: twitter.com/BaahubaliMovie

Photo: twitter.com/BaahubaliMovie

तमन्ना को कैमरे में कैद करने के लिए लगी भीड़। (फोटो: twitter.com/BaahubaliMovie)

'बाहुबली: द कंक्लूजन' का पहला लुक देखने के लिए पूरे देश के सिनेमाप्रेमी बेताब थे। आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए दर्शक पिछले कई महीनों से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म से ही देश के सबसे महत्वपूर्ण सवाल कि 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?' का जवाब मिलने वाला है। 'बाहुबली: द कंक्लूजन' 28 अप्रैल 2017 को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement