Saturday, April 20, 2024
Advertisement

खाली समय में यह काम करते हैं 'बाहुबली'

बाहुबली' के लिए तलवारबाजी सीख चुके अभिनेता प्रभास तीरंदाजी के लिए भी कड़ी मेहनत कर चुके हैं और अब उन्हें इसमें खास रुचि हो गई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 22, 2017 14:26 IST
PRABHAS- India TV Hindi
Image Source : PTI PRABHAS

मुंबई: 'बाहुबली' के लिए तलवारबाजी सीख चुके अभिनेता प्रभास तीरंदाजी के लिए भी कड़ी मेहनत कर चुके हैं और अब उन्हें इसमें खास रुचि हो गई है। इसलिए अब वह तीरंदाजी देखना भी पसंद करने लगे हैं। एक बयान के अनुसार, प्रभास ने 'बाहुबली' के लिए काफी समय तक तीरंदाजी सीखी थी, क्योंकि यह इस श्रृंखला की दोनों फिल्मों के लिए जरूरी थी। लेकिन समय के साथ-साथ प्रभास की रुचि इस खेल के प्रति बढ़ती गई और अब वह अपने व्यस्त कार्यक्रम से कुछ वक्त निकालकर तीरंदाजी करने भी लगे हैं और जब भी मौका मिलता है तीरंदाजी देखने से भी नहीं चूकते।

बयान में कहा गया है कि प्रभास यूट्यूब पर तीरंदाजी के मैच देखने के साथ-साथ लाइव टूर्नामेंट का लुत्फ उठाना भी नहीं भूलते।

'बाहुबली' श्रृंखला की दूसरी फिल्म 'बाहुबली 2 : द कॉन्क्लूजन' 28 अप्रैल, 2017 को रिलीज होगी। फिल्म में प्रभास के अलावा राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन और सत्यराज भी अहम भूमिका निभाते दिखेंगे। फिल्म के निर्देशक हैं एस एस राजामौली।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement