Thursday, March 28, 2024
Advertisement

इस बॉलीवुड फिल्म में कैमियो करते दिखेंगे 'बाहुबली' प्रभास, तमन्ना भाटिया के साथ आएंगे नजर

'बाहुबली' की सफलता ने प्रभास को स्टार बना दिया है। चाहे फैंस हों या बॉलीवुड निर्देशक सभी चाहते हैं कि प्रभास बॉलीवुड में भी अभिनय करते दिखें।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 28, 2017 13:37 IST
prabhas- India TV Hindi
prabhas

नई दिल्ली: 'बाहुबली' की सफलता ने प्रभास को स्टार बना दिया है। चाहे फैंस हों या बॉलीवुड निर्देशक सभी चाहते हैं कि प्रभास बॉलीवुड में भी अभिनय करते दिखें। लगता है फैंस का ये सपना जल्द पूरा होने वाला है। साउथ के सेंशेसन प्रभास जल्द ही एक हिंदी फिल्म में कैमियो करने वाले हैं। ‘खामोशी’ नाम की इस फिल्म में लीड रोल में ‘बाहुबली- द बिगनिंग’ की लीड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया होंगी, तमन्ना के अपोजिट प्रभु देवा नजर आएंगे।

राजामौली की क्रिएशन बाहुबली प्रभास के लिए काफी लकी साबित हुई है। अब ये अभिनेता तमिल फिल्म कोलइयुथिर कालम की हिंदी रीमेक खामोशी में नजर आने वाले हैं। कहा जा रहा है कि बाहुबली द बिगनिंग में महेंद्र बाहुबली की लेडी लव बनीं तमन्ना की फिल्म में कैमियो करने के लिए प्रभास तुरंत तैयार हो गए।

prabhu deva

prabhu deva

फिल्म के निर्देशक चक्री तोलती की इस फिल्म में प्रभु देवा और तमन्ना भाटिया दमदार एक्शन करते नजर आएंगे। सोर्स के मुताबिक प्रभु देवा ने एक बयान में कहा था, ‘’तमन्ना और प्रभास अच्छे दोस्त हैं, और वो अपनी दोस्त के लिए कैमियो करके खुश होंगे। प्रभास का स्पेशल अपीयरेंस फिल्म का अहम सीन होगा।‘’

प्रभास इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में प्रभास के अपोजिट ‘बाहुबली 2’ की लीड एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी होंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement