1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. कटप्पा ने मांगी माफी, अब बिना किसी रुकावट के रिलीज होगी 'बाहुबली 2'?

कटप्पा ने मांगी माफी, अब बिना किसी रुकावट के रिलीज होगी 'बाहुबली 2'?

: साल की सबसे बड़ी फिल्म ‘बाहुबली-द कन्क्लूजन’ अगले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। लेकिन रिलीज से पहले ही फिल्म मुसीबतों में तब घिर गई जब कर्नाटक के लोगों ने फिल्म को अपने राज्य में रिलीज करने से साफ मना...

India TV Entertainment Desk [Updated:21 Apr 2017, 5:14 PM]
कटप्पा ने मांगी माफी, अब बिना किसी रुकावट के रिलीज होगी 'बाहुबली 2'? - India TV

मुंबई: साल की सबसे बड़ी फिल्म ‘बाहुबली-द कन्क्लूजन’ अगले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है, लेकिन रिलीज से पहले ही फिल्म मुसीबतों में तब घिर गई जब कर्नाटक के लोगों ने फिल्म को अपने राज्य में रिलीज करने से साफ मना कर दिया। वजह थी कटप्पा यानि अभिनेता सत्यराज का एक बयान जो उन्होंने कावेरी मुद्दे पर दिया था। कर्नाटक के लोगों का कहा कि जब तक सत्यराज बिना किसी शर्त के अपने बयान पर बिना शर्त माफी नहीं मांग लेते वो यह फिल्म रिलीज नहीं होने देंगे।

आखिरकार कटप्पा का किरदार निभा रहे सत्यराज ने लोगों से अपने बयान के लिए माफी मांग ली है। कटप्पा का कहना है कि, 9 साल पहले कावेरी मुद्दे पर किए अपने कमेंट के लिए मैं माफी मांगता हूं। कटप्पा ने अपील की है कि मेरी वजह से फिल्म को किसी तरह का नुकसान न पंहुचाया जाए।

आपको बता दें, फिल्मकार एस एस राजामौली ने भी ट्विटर पर पोस्ट करके लोगों से अपील की थी कि कटप्पा की सजा बाहुबली को मत दो। सत्यराज ने यह बयान 9 साल पहले दिया था, उसके बाद उनकी कई फिल्में रिलीज हुई हैं। इसके अलावा सत्यराज न तो इस फिल्म के निर्देशक हैं न ही निर्माता इसलिए फिल्म रिलीज नहीं हुई तो उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

खैर सत्यराज ने अपने बयान के लिए माफी मांग ली है उम्मीद की जा रही है कि अब फिल्म बिना किसी रुकावट के रिलीज हो पाएगी।

प्रभास, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी, राणा दग्गूबाती, राम्या कृष्णन और सत्यराज जैसे सितारों से सजी फिल्म ‘बाहुबली 2’ इस शुक्रवार 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

राजामौली ने किया ‘बाहुबली’ का बचाव, कट्टप्पा के बयान से झाड़ा पल्ला

WOW! 'बाहुबली 2' के साथ आएगा सलमान की 'ट्यूबलाइट' का टीजर

अब अहमदाबाद में परोसी जाएगी ‘बाहुबली’ थाली

Read Complete Article
Write a comment
Gold Contest 2017