1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. Baahubali 2 को लेकर बड़ा खुलासा, जानिए कितनी बड़ी है फिल्म?

Baahubali 2 को लेकर बड़ा खुलासा, जानिए कितनी बड़ी है फिल्म?

एस एस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली-द कन्क्लूजन' रिलीज के लिए तैयार है। बाहुबली के सभी फैंस बेसब्री से फिल्म रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk [Updated:12 Apr 2017, 3:22 PM IST]
Baahubali 2 को लेकर बड़ा खुलासा, जानिए कितनी बड़ी है फिल्म?

मुंबई: एस एस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली-द कन्क्लूजन' रिलीज के लिए तैयार है। बाहुबली के सभी फैंस बेसब्री से फिल्म रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म विशेषज्ञों का मानना है कि यह फिल्म साल की सबसे बड़ी फिल्म साबित हो सकती है।

हाल ही में फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली ने फिल्म से जुड़ी कुछ बातों का ख़ुलासा किया है जिसमें उन्होंने यह भी बताया है कि फिल्म की लंबाई कितनी होगी?

एक इंटरव्यू में राजामौली ने बताया कि यह फिल्म पहले भाग से कई गुना बेहतर होगी। साथ ही राजामौली ने यह भी बताया कि इस फिल्म की लंबाई 2 घंटे 50 मिनट होगी। यानी करीब 3 घंटे तक आप इस फिल्म का लुत्फ उठा पाएंगे।

भारत में यह  ‘बाहुबली 2’ चार भाषाओं में रिलीज होगी। जिसमें तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी शामिल है। फिल्म ने रिलीज से पहले ही तहलका मचा दिया है। ‘बाहुबली 2’ के ट्रेलर ने यूट्यूब पर कई रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं। यह फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि पहले भाग में सिर्फ किरदारों का परिचय करवाया गया था। दूसरे भाग में कहानी की तमाम परतें खुलेंगी। साथ ही 2 साल से पहेली बने सवाल का भी जवाब इस फिल्म में मिलेगा, कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?

बताया जा रहा है कि बाहुबली 2 ने रिलीज़ से पहले ही 500 करोड़ की कमाई कर ली है। जिसमे डिस्ट्रीब्यूशन और थिएट्रिकल राइट्स शामिल हैं।

28 अप्रैल को रिलीज होने वाली इस फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया और सत्यराज मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।

​इसे भी पढ़ें:

You May Like