1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. ‘बाहुबली 2’ के निर्माताओं ने अब विदेशों में भी साइन किया एग्रीमेंट

‘बाहुबली 2’ के निर्माताओं ने अब विदेशों में भी साइन किया एग्रीमेंट

बाहुबली: द कॉन्क्लूजन’ को लेकर देशभर में काफी धूम है। दर्शकों को बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार है। अब फिल्म के निमार्ताओं ने अमेरिका, ब्रिटेन, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बाजारों में फिल्म के हिंदी संस्करण को रिलीज करने के लिए......

India TV Entertainment Desk [Published on:12 Apr 2017, 7:03 PM IST]
‘बाहुबली 2’ के निर्माताओं ने अब विदेशों में भी साइन किया एग्रीमेंट

मुंबई: एस.एस. राजामौली के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म 'बाहुबली: द कॉन्क्लूजन को लेकर देशभर में काफी धूम है। दर्शकों को बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार है। अब फिल्म के निमार्ताओं ने अमेरिका, ब्रिटेन, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बाजारों में फिल्म के हिंदी संस्करण को रिलीज करने के लिए सिनेस्टान एए डिस्ट्रीब्यूटर्स के साथ करार कर किया है।

एक बयान के मुताबिक, सिनेस्टान एए डिस्ट्रीब्यूटर्स, सिनेस्टान फिल्म कंपनी और एए फिल्म्स का एक संयुक्त उद्यम है। अधिकारियों को खुशी है कि फिल्म निमार्ताओं ने उन पर विश्वास जताया है और उन्हें इस फिल्म को वितरित करने का अवसर दिया है। एस.एस. राजामौली द्वारा निर्देशित और शोबू यार्लागद्दा और प्रसाद देविनेनी द्वारा निर्मित फिल्म दुनियाभर में 28 अप्रैल को रिलीज होगी। यह 2015 में आई फिल्म 'बाहुबली: द बिगनिंग' का सीक्वल है।

बयान के मुताबिक, प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया द्वारा अभिनीत फिल्म के हाई डेफिनिशन प्रारूप में रिलीज होने वाली पहली भारतीय फिल्म है। बता दें कि फिल्म के सितारों ने इसे और भी ज्यादा खास बनाने के लिए पहली फिल्म से कही ज्यादा मेहनत भी की है। हाल ही फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है। इसके बाद से दर्शकों में फिल्म को देखने के लिए उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ गई है।

You May Like