Saturday, April 20, 2024
Advertisement

BOLLYWOOD एक्‍ट्रेस Asin और माइक्रोमैक्‍स के को फाउंडर Rahul Sharma के घर आई नन्‍हीं परी, Akshy kumar ने शेयर की खास PHOTO

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस असिन थोट्टुमकल मां बन गई है और उन्‍होंने मंगलवार को एक बेटी को जन्‍म दिया है। माइक्रोमैक्‍स के को फाउंडर और असिन के पति राहुल शर्मा ने एक बयान में अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि “हमें बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमें परी जै

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 25, 2017 15:05 IST
asin - India TV Hindi
asin

नई दिल्ली (Asin thottumkal and rahul sharma baby story  : बॉलीवुड एक्‍ट्रेस असिन थोट्टुमकल मां बन गई है और उन्‍होंने मंगलवार को एक बेटी को जन्‍म दिया है। माइक्रोमैक्‍स के को फाउंडर और असिन के पति राहुल शर्मा ने एक बयान में अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि “हमें बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमें परी जैसी बेटी हुई है। पिछले 9 महिने हम दोनों के लिए बेहद खास रहे हैं,इस दौरान हमारे लिए दुआ करने वालों और साथ देने वालों को उनके प्‍यार और साथ के लिए शु्क्रिया।‘’ गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्‍ट्रेस असिन ने मोबाइल कंपनी माइक्रोमैक्‍स के को फाउंडर राहुल शर्मा के साथ पिछले साल विवाह किया था। बता दें कि शादी के बाद से ही असिन ने बॉलीवुड के अपने फिल्‍मी करियर से दूरी बना ली थी।

दोस्‍त अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर शेयर की  असिन  की बेटी की पहली तस्‍वीर  (Asin thottumkal and rahul sharma baby Photo) :

माइक्रोमैक्‍स के को फांउडर राहुल शर्मा के खास दोस्‍त बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार ने असिन की बेटी के साथ की पहली तस्‍वीर सबसे पहले सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्‍होंने अपने Twitter पर असिन की बेटी के साथ की तस्‍वीर को शेयर करते हुए लिखा, "एक खुशी जो पूरी तरह से बेमिसाल है…इस छोटी परी के आने मेरे प्‍यारे दोस्‍त असिन और राहुल शर्मा को बधाई देता हूं।"

गौरतलब है कि अक्षय कुमार राहुल शर्मा और असिन आपस में बेहतरीन दोस्‍त है और दोनों की शादी में अक्षय कुमार का भी बेहद खास योगदान रहा था। असिन के पति और माइक्रोमैक्‍स के को फाउंडर राहुल शर्मा ने खुद अपने एक इंटरव्‍यू में अपनी और असिन की शादी की खबरों के सवालों का जवाब देते हुए खुलासा किया था कि अक्षय कुमार ने ही दोनों की मुलाकात करवाई थी। उसके बाद अक्षय कुमार ने भी अपने एक बयान में मीडिया से बात करते हुए कहा था कि, हां ये बात सही है और उन्‍होंने 3 साल तक असिन और राहुल शर्मा की खास दोस्‍ती को लोगों से छुपाकर रखा था।

किसी फिल्‍मी कहानी से कम नहीं है असिन और राहुल की लव स्‍टोरी (Asin and rahul marriage ) : 

असिन एक तरह दक्षिण भारत में सफल एक्‍ट्रेस रह चुकी हैं तो दूसरी तरफ बॉलीवुड में भी ‘गजनी’,’हाउसफुल-2’, ‘रेडी’ और ‘खिलाड़ी 786’ जैसी सफल फिल्‍मों से अपनी पहचान बनाने के साथ ही अपनी शर्मीले स्‍वभाव के लिए जानी जाती रही थीं। अन्‍य एक्‍ट्रेस की तरह उनके अफेयर की खबरें भी दूर दूर तक मीडिया में नहीं आती थी वहीं दूसरी तरफ राहुल शर्मा के साथ असिन के लिंकअप और डेट की खबरों की सूचना किसी को नहीं थी लेकिन दोनों की इस सफल जोड़ी को मिलवाने वाला अगर कोई था तो वह स्‍वयं अक्षय कुमार थे। राहुल शर्मा का बॉलीवुड से अक्षय कुमार के चलते खास कनेक्‍शन जुड़ा क्‍योंकि अक्षय की खिलाड़ी 786 और हाउसफुल 2 जिन दो फिल्‍मों में असिन नेे साथ काम किया उन दोनों के को फाइनेंसर माइक्रोमैक्‍स के को फांउडर राहुल शर्मा ही थे। अक्षय ही वह व्‍यक्ति थे जिन्‍होंने इन दोनों की दोस्‍ती करवाई जो पहले प्‍यार में बदली और फिर दोनों विवाह बंधन में बंधे। सबसे खास बात तो यह थी कि असिन और राहुल शर्मा ने अपनी शादी का पहला कार्ड भी अक्षय कुमार को ही सबसे पहले दिया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement