1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. ऑनस्क्रीन दादी की मौत सुनकर फूट-फूटकर रोई अवनी

ऑनस्क्रीन दादी की मौत सुनकर फूट-फूटकर रोई अवनी

मशहूर बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्री रीमा लागू का 59 साल की उम्र में गुरुवार को निधन हो गया। कार्डियक अरेस्ट का दौरा पड़ने से रीमा की मौत हो गई।

India TV Entertainment Desk [Updated:20 May 2017, 8:39 AM IST]
ऑनस्क्रीन दादी की मौत सुनकर फूट-फूटकर रोई अवनी - India TV

नई दिल्ली: मशहूर बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्री रीमा लागू का 59 साल की उम्र में गुरुवार को निधन हो गया। कार्डियक अरेस्ट का दौरा पड़ने से रीमा की मौत हो गई। रीमा स्टार प्लस के सीरियल नामकरण में दयावंती मेहता के किरदार में नजर आ रही थीं। सीरियल में उनकी ऑनस्क्रीन पोती का किरदार निभा चुकी चाइल्ड आर्टिस्ट अर्शीन को जब रीमा के निधन की खबर मिली तो वो फूट-फूटकर रो पड़ी।

अर्शीन के माता-पिता ने जैसे ही रीमा के निधन की बात अर्शीन को बताई अर्शीन अपने सू रोक नहीं पाईं। अर्शीन तुरंत अपने मम्मी-पापा के साथ रीमा के घर पहुंची, वहां अर्शीन ने खूब आंसू बहाए।

आपको बता दें, अपनी मौत से 8 घंटे पहले ही रीमा नामकरण की शूटिंग करके लौटी थीं। 15 मई को शो के लिए रीमा ने एक नया प्रोमो शूट किया था।

रीमा के अचानक चले जाने से बॉलीवुड और टीवी जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। नामकरण के निर्माता महेश भट्ट ने भी ट्वीट करके रीमा के निधन पर शोक जताया है।

रीमा लागू के निधन के बाद सीरियल नामकरण में दयावंती मेहता का किरदार मशहूर गुजराती एक्ट्रेस रागिनी शाह निभाएंगी। रागिनी इससे पहले दीया और बाती हम में भाबो की सास किरदार निभाते दिखी थीं। ‘सरस्वतीचन्द्र’, ‘एक महल हो सपनों का’, ‘आती रहेंगी बहारें’ और ‘मेरा ससुराल’ जैसे सीरियल्स में भी रागिनी अभिनय कर चुकी हैं।

Related Tags:
Write a comment