Friday, March 29, 2024
Advertisement

आर्म्स एक्ट मामले में 6 जुलाई को कोर्ट में पेश होंगे सलमान खान

अभिनेता सलमान खान के आर्म्स एक्ट मामले में बरी किए जाने के खिलाफ राजस्थान सरकार की अपील पर शुक्रवार को जिला एवं सत्र न्यायलय में सुनवाई की गई।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 21, 2017 19:24 IST
sallu- India TV Hindi
Image Source : PTI sallu

नई दिल्ली: भिनेता सलमान खान के आर्म्स एक्ट मामले में बरी किए जाने के खिलाफ राजस्थान सरकार की अपील पर शुक्रवार को जिला एवं सत्र न्यायलय में सुनवाई की गई। सेशन कोर्ट में जज भगवानदास अग्रवाल ने सुनवाई करते हुए सलमान खान को आर्म्स एक्ट उल्लंघन मामले में 6 मई को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है।

कोर्ट ने सलमान खान को 20 हजार रुपए के जमानती मुचलके के साथ 6 मई को कोर्ट में पेश होने को कहा है। आज हुई सुनवाई में सलमान खान कोर्ट नहीं पहुंचे थे। सलमान की ओर से वकील हस्तीमल सारस्वत ने कोर्ट में वकालतनामा पेश किया था।

आपको बता दें कि सीजेएम सत्र न्‍यायालय से सलमान को बरी कर दिया गया था जिसके बाद राजस्‍थान सरकार ने सत्र न्‍यायालय में अपील की थी। सलमान के वकील हस्‍तीमल ने बताया कि कोर्ट ने सलमान को बरी कर दिया था लेकिन राज्य सरकार ने आदेश के खिलाफ अपील की थी। अब सलमान को 6 मई को 20 हजार रुपये के मुचलके के साथ अदालत में पेश होना पड़ेगा।

पढ़िए अज़ान सुनकर कौन-कौन रोक चुका है अपने कार्यक्रम

कटप्पा ने मांगी माफी, अब बिना किसी रुकावट के रिलीज होगी 'बाहुबली 2'?

बाल कटवाए सोनू निगम ने, परेशानी झेलनी पड़ी बॉबी देओल को जानिए क्यों

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement