1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. अर्जुन कपूर ने बताया इलियाना डिक्रूज 'मुबारकां' में एक्शन सीन करती दिखेंगी

अर्जुन कपूर ने बताया इलियाना डिक्रूज 'मुबारकां' में एक्शन सीन करती दिखेंगी

अभिनेता अर्जुन कपूर ने बताया कि अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी फिल्म 'मुबारकां' में अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने काफी एक्शन दृश्य किए हैं। वह इस फिल्म में अभिनेत्री के साथ नजर आएंगे।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:11 Jul 2017, 6:10 PM IST]
अर्जुन कपूर ने बताया इलियाना डिक्रूज 'मुबारकां' में एक्शन सीन करती दिखेंगी

मुंबई: अभिनेता अर्जुन कपूर, इलियाना डिक्रूज और आथिया शेट्टी जैसे सितारों से सजी फिल्म ‘मुबारकां’ रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म के सितारे जोरों-शोरों से फिल्म का प्रचार करने में जुटे हैं। हाल ही में एक बयान में अभिनेता अर्जुन कपूर ने बताया कि अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी फिल्म 'मुबारकां' में अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने काफी एक्शन दृश्य किए हैं। वह इस फिल्म में अभिनेत्री के साथ नजर आएंगे। अर्जुन फिल्म में दोहरी भूमिका में हैं। उन्होंने कहा, "इलियाना ने हर दृश्य में मुझे मारा है।"

अभिनेता ने अपने बयान में कहा, "इलियाना ऐसी शख्स हैं, जिनके साथ मुझे काम करने में मजा आया। यह जानकर सहजता हुई कि उन्होंने पहले भी कॉमेडी की है, इसलिए हमने अपने किरदार की प्रेम कहानी में छोटे-मोटे झगड़े रखे हैं।"

अर्जुन फिल्म में दोहरी भूमिका में हैं। एक में वह शहरी लड़के करण बने हैं तो दूसरे में वह एक भोलेभाले पगड़ी वाले चरण बने हैं।

फिल्म में अर्जुन के चाचा अनिल कपूर भी हैं। अनिल ने फिल्म की शूटिंग के बारे में अपने अनुभव साझा करते हुए कहा, "अर्जुन कपूर के साथ काम करना शानदार और भावनात्मक अनुभव रहा। वह मेरे रिश्तेदार हैं, मेरे बेटे की तरह हैं..मेरे भाई के बेटे हैं। उनके साथ काम करने का अनुभव बहुत भावनात्मक और पेशेवर रहा।" अनिल ने कहा कि उनका रुख पेशेवर और प्रतिस्पर्धात्मक था, लेकिन हर दृश्य से पहले उन्होंने निर्देशक अनीस बज्मी से चर्चा की थी कि वह पहली बार अर्जुन के साथ काम कर रहे हैं, इसलिए यह उनकी (अर्जुन) अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म होनी चाहिए।

'मुबारकां' 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

'हवा हवा' गाने की इस सच्चाई को नहीं जानते होंगे आप

(इनपुट: आईएनएस)

You May Like