Friday, April 26, 2024
Advertisement

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली का वेडिंग कार्ड हुआ वायरल!

नई दिल्लीः हाल ही में अनुष्का शर्मा द्वारा जारी किए गए बयान में ये साफ कर दिया गया था कि वो फिलहाल शादी करने वाली नहीं हैं, लेकिन अभी-अभी सोशल मीडिया पर वायरल हुए उनके

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 03, 2015 15:30 IST
अनुष्का शर्मा-विराट...- India TV Hindi
अनुष्का शर्मा-विराट कोहली का वेडिंग कार्ड हुआ वायरल!

नई दिल्लीः हाल ही में अनुष्का शर्मा द्वारा जारी किए गए बयान में ये साफ कर दिया गया था कि वो फिलहाल शादी करने वाली नहीं हैं, लेकिन अभी-अभी सोशल मीडिया पर वायरल हुए उनके और विराट के वेडिंग कार्ड ने खलबली मचा दी है।

कार्ड में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का नाम साफ लिखा हुआ है, वहीं इसमें शादी की तारीख 23 जनवरी, 2016 बताई गई है। कार्ड में लिखा है कि शादी मुंबई के ताज होटल में होगी।

ये भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

हाल ही में हरभजन सिंह अपनी गर्लफ्रैंड गीता बसरा के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। वहीं इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज रोहित शर्मा ने भी अपनी शादी की घोषणा की थी। लेकिन विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की शादी पर संदेह साफ दिख रहा है।

Anushka

अनुष्का के पक्ष से जारी एक बयान में बताया गया था, "अनुष्का की शादी को लेकर जो भी अफवाह है उनमें कोई सच्चाई नहीं है। फिलहाल वह अपने काम को लेकर बहुत मशगूल हैं।" ऐसे में शादी का कार्ड सामने आना संदेह पैदा करत है।

 
वहीं दूसरी तरफ शादी के कार्ड को गौर से देखें तो इसमें काफी गलतियां भी हैं। दरअसल फेसबुक पर किबी ब्वॉए नाम के एक शक्स ने इन दोनों की शादी का कार्ड शेयर किया है। फेसबुक की प्रोफाइल फोटो में ये यूसर विराट के साथ नजर भी आ रहा है। फेसबुक अकाउंट पर अगर ध्यान दें तो किबी आंध्र क्रिकेट असोसिएशन मीडिया के लिए काम करता है।

शादी की तारीख ‘23th’ लिखी हुई है जबकि इसे ‘23rd’ लिखा होना चाहिए था। इसे देखकर लगता है कि किसी ने फोटोशॉप के जरिए ये कार्ड बनाया है।

बाकी इसमें कितनी सच्चाई है ये जल्द ही पता भी चल जाएगा। अगली स्लाइड में देखिए विराट और अनुष्का की डेटिंग की तस्वीरे-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement