Friday, April 26, 2024
Advertisement

रोहित शर्मा के ‘सरनेम’ न बदलने वाले सुझाव पर अनुष्का शर्मा ने दिया परफेक्ट रिप्लाई

अनुष्का ने रोहित को श्रीलंका के खिलाफ शानदार पारी खेलने की बधाई भी दी।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: December 14, 2017 18:51 IST
Rohit Sharma, Anushka Sharma- India TV Hindi
Rohit Sharma, Anushka Sharma

नई दिल्ली: अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने क्रिकेट कैप्टन विराट कोहली से इटली में शादी कर ली। शादी की शुभकामनाओं से अभिनेत्री का ट्विटर अकाउंट भर गया। अब मिसेज कोहली सभी सेलिब्रिटीज की शुभकामनाओं का रिप्लाई दे रही हैं। क्रिकेटर रोहित शर्मा ने अनुष्का को बधाई देते हुए अनुष्का को सुझाव दिया था कि वे अपना सरनेम शर्मा न बदलें। अब गॉर्जियस लेडी अनुष्का ने रोहित शर्मा के उस ट्वीट का रिप्लाई किया है।

अनुष्का ने रोहित के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है- हाहा थैंक्स रोहित। और बधाई शानदार इनिंग्स की।

रोहित शर्मा ने बुधवार को श्रीलंका के खिलाफ एक शानदार पारी खेली। उन्होंने मोहाली में डबल सेंचुरी मारी। क्रिकेटर ने बहुत ही निराले अंदाज में विराट और अनुष्का को शादी की बधाई दी थी।

अनुष्का ने तो रिप्लाई कर दिया लेकिन हमें अभी भी कैप्टन कोहली के जवाब का इंतजार है। फिलहाल विरुष्का रोम में हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं। 21 दिसंबर को दिल्ली में विराट और अनुष्का अपने रिश्तेदारों के लिए रिसेप्शन रख रहे हैं। मुंबई में 26 दिसंबर को एक ग्रैंड पार्टी रखी जाएगी।

अनुष्का शर्मा जल्द ही फिल्म ‘परी’ में नजर आएंगी। अनुष्का वरुण धवन के साथ ‘सुई धागा’ में भी अभिनय करती दिखेंगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement