1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. Father's Day: अनुष्का से अथिया तक बॉलीवुड हस्तियों ने शेयर की बचपन की यादें

Father's Day: अनुष्का से अथिया तक बॉलीवुड हस्तियों ने शेयर की बचपन की यादें

18 दिसंबर फादर्स डे के मौके पर फिल्मी हस्तियों ने अपना बचपन की यादों को शेयर करते हुए बधाई दी। अभिनेता रोनित रॉय ने माता-पिता दोनों की भूमिका निभाने वाली एकल माताओं को बधाई दी। अनुष्का शर्मा ने लिखा, "यह दुनिया और ज्यादा...

India TV Entertainment Desk [Published on:19 Jun 2017, 7:36 AM IST]
Father's Day: अनुष्का से अथिया तक बॉलीवुड हस्तियों ने शेयर की बचपन की यादें - India TV

मुंबई: बॉलीवुड हस्तियों के बीच हर खास दिन को बेहद उत्सुकता के साथ सेलिब्रेट किया जाता है। अब जब मौका हो अपने माता-पिता को उनकी अहमियत बताने का तो इसे भला कोई कैसे नजरअंदाज कर सकता है। दरअसल 18 दिसंबर फादर्स डे के मौके पर फिल्मी हस्तियों ने अपना बचपन की यादों को शेयर करते हुए बधाई दी। अभिनेता रोनित रॉय ने माता-पिता दोनों की भूमिका निभाने वाली एकल माताओं को बधाई दी, जबकि सरोद वादक अमजद अली खान ने अपने पिता के साथ बिताए पल की श्वेत-श्याम तस्वीर शेयर की। अमजद अली खान ने लिखा, "उन्होंने मुझे नहीं बताया कि कैसे जीना है, वह जीते थे और मैं उन्हें यह करते हुए देखता था। फादर्स डे का जश्न।"

अनुष्का शर्मा ने लिखा, "यह दुनिया और ज्यादा अच्छी हो जाएगी अगर आपके जैसे पुरुष दुनिया में और होंगे। मेरे जीवन में आपकी ताकत और अच्छाई का शुक्रिया।" आथिया शेट्टी ने लिखा, "मेरी सबसे बड़ी ताकत और सबसे बड़ी कमजोरी को फादर्स डे की शुभकामनाएं। मैं आपको बहुत प्यार करती हूं, जितना जता नहीं सकती। मेरे पागलपन को बढ़ावा देने के लिए शुक्रिया।" फराह खान ने लिखा, "सुपरहीरो के पास सुपरहीरो के परिधान नहीं। इन्हें केवल पिता कहा जाता है। शीरीश कुंदर को शुक्रिया।" सोनाली बेंद्रे ने लिखा, "पति को एक पिता के रूप में विकसित होते देखना एक विशेष अनुभूति है।" रोनित रॉय ने लिखा, "मैं सभी पिताओं को फादर्स डे की शुभकामनाएं देता हूं। खासकर उन माताओं को जो पिता की भी भूमिका अदा करती हैं।"

अयान अली बंगश ने लिखा, "एक पिता के गुण को लक्ष्य, सपनों और आकांक्षाओं में देखा जा सकता है, जो वह केवल अपने लिए ही नहीं, बल्कि अपने परिवार के लिए संजोता है।" इमरान हाशमी ने लिखा, "कुछ लोग सुपरहीरो वाले परिधान नहीं पहनते, लेकिन वे सुपरहीरो होते हैं।" फरहान अख्तर ने लिखा, "फादर्स डे की शुभकामनाएं।" विद्या बालन ने लिखा, "इस फादर्स डे पर मैं प्रार्थना करती हूं कि हर लड़की को मेरे पिता के जैसा पिता मिले। आपका धन्यवाद अप्पा।" बोमन ईरानी ने लिखा, "मेरी मां को फादर्स डे की शुभकामनाएं। एक महान नारी, जिन्होंने दोनों भूमिकाएं समान रूप से निभाई।"

Write a comment