Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

अंकिता को याद आया पुराना प्यार, सुशांत को किया कॉल

सुशांत सिंह राजपूत हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'एम.एस.धोनी: द अल्टोल्ड स्टोरी' में नजर आ चुके हैं। हाल ही में खबर आई है कि अब उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने उन्हें कॉल किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 10, 2016 14:32 IST
ankita- India TV Hindi
ankita

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'एम.एस.धोनी: द अल्टोल्ड स्टोरी' में नजर आ चुके हैं। फिल्म में उनके किरदार को दर्शकों और फिल्म समीक्षकों से खूब प्रशंसा हासिल हो रही है। सुशांत को इस फिल्म के लिए सिनेमाजगते से जुड़े लोगों से भी सराहना हासिल हो रही है। ऐसे में अब खबर आई है कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंड़े ने भी इस फिल्म को देखने के बाद उन्हें कॉल किया है। अंकिता ने सुशांत को फोन कर उनकी इस फिल्म की खूब तारीफे करते हुए उन्हें इसकी कामयाबी के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

इसे भी पढ़े:-

पिछले दिनों हुए सुशांत और अंकिता के ब्रेकअप ने उनके फैंस को काफी निराश किया था। इनके अलग होने की कई वजहें मीडिया के सामने आई थीं। लेकिन दोनों में से किसी ने भी कभी इस पर कोई बयान नहीं दिया। हाल ही में जब सुशांत से अंकिता को लेकर सवाल किए तब भी वह इनसे बचते हुए नजर आए। अब तो बस यही उम्मीद की जा रही है कि अंकिता के इस कॉल के बाद इन दोनों के बीच की कड़वाहटें कुछ कम हो जाएं।

बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई सुशांत सिंह राजपूत के अभिनय से सजी फिल्म 'एम.एस.धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' भारतीय क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित है। फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की है। नीरज पांड के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सुशांत के अलावा अनुपम खेर और भूमिका चावला भी अहम किरदारों में नजर आए हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement