Friday, March 29, 2024
Advertisement

'ढाई किलो प्रेम' के लिए अब और वजन नहीं बढ़ाएंगी अंजलि

अभिनेत्री अंजलि आनंद को जल्द ही स्टार प्लस के सीरियल 'ढाई किलो प्रेम' में मुख्य भूमिका निभाती दिखेंगी। ये सीरियल दो मोटे लोगों की प्रेम कहानी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 29, 2017 12:07 IST
dhai kilo prem- India TV Hindi
dhai kilo prem

मुंबई: अभिनेत्री अंजलि आनंद को जल्द ही स्टार प्लस के सीरियल 'ढाई किलो प्रेम' में मुख्य भूमिका निभाती दिखेंगी। ये सीरियल दो मोटे लोगों की प्रेम कहानी है। लेकिन अंजलि ने इस शो के  लिए अपना वजन और बढ़ाने से इनकार कर दिया है। अंजलि का वजन अभी 108 किलो है, इसलिए उन्होंने और वजन बढ़ाने से साफ मना कर दिया है। 

अंजलि 'ढाई किलो प्रेम' से छोटे पर्दे पर करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। शो के निर्माताओं ने उनसे और वजन बढ़ाने के लिए कहा था, जिसके लिए वह राजी नहीं हुईं। 
अंजलि ने एक बयान में कहा, "मैं अपने जीवन में सक्रिय रही हूं। जो ट्रैक और साइकिलिंग से प्यार करता हो, वो इतना वजन बढ़ाए। यह ठीक नहीं है। मैंने इस किरदार के लिए वजन बढ़ाया और अभी में 108 किलो की हूं। ऐसे में और वजन बढ़ाना मेरे लिए स्थिति मुश्किल कर सकता है।"

dhai kilo prem
dhai kilo prem

अगले माह तीन अप्रैल से 'स्टार प्लस' पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक 'ढाई किलो प्रेम' की कहानी दीपिका और पीयूष के जीवन पर आधारित है। इसमें दीपिका का किरदार अंजलि और पीयूष का किरदार मेहरजान माजदा निभा रहे हैं। इस शो में अपने किरदार के लिए मेहरजान ने भी 16 किलो वजन बढ़ाया है।  मेहरजान पीयूष के किरदार में हैं। मोटापे की वजह से उसके दोस्त और पिता उसका मजाक उड़ाते हैं लेकिन उसे इस बात से जरा भी फर्क नहीं पड़ता। उसका मानना है कि लड़के भले मोटे हों लेकिन लड़कियां पतली होनी चाहिए। उसे लगता है उसे भी दीपिका पादुकोण जैसी लड़की मिल सकती है, क्योंकि उसके पास वो सारी क्वालिटी है जो एक लड़की चाहती है।
dhai kilo prem
dhai kilo prem

यह सीरियल 3 अप्रैल से दोपहर 2 बजे स्टार प्लस पर आएगा। शो में किश्वर मर्चेंट निगेटवि रोल करती दिखेंगी।

ये भी पढ़ें:

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement