1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. मैडम तुसाद में भी छाए अनिल कपूर, शेयर की तस्वीरें

मैडम तुसाद में भी छाए अनिल कपूर, शेयर की तस्वीरें

मैडम तुसाद में पुतला लगा होना किसी भी हस्ती के लिए अपने आप गर्व की बात है। इस संग्राहलय में कई बॉलीवुड हस्तियों के मोम के पुतले लगाए गए हैं। हाल ही में झकास अभिनेता अनिल कपूर ने मोम के पुतलों के लिए...

India TV Entertainment Desk [Published on:21 Apr 2017, 7:53 AM IST]
मैडम तुसाद में भी छाए अनिल कपूर, शेयर की तस्वीरें

सिंगापुर: मैडम तुसाद में पुतला लगा होना किसी भी हस्ती के लिए अपने आप गर्व की बात है। इस संग्राहलय में कई बॉलीवुड हस्तियों के मोम के पुतले लगाए गए हैं। हाल ही में झकास अभिनेता अनिल कपूर ने मोम के पुतलों के लिए विश्व भर में प्रसिद्ध मैडम तुसाद के यहां स्थित संग्रहालय में अपने पुतले का अनावरण किया। अनिल कपूर ने गुरुवार को ट्विटर पर अपने साथ अपनी मोम के पुतले की एक फोटो शेयर की। उन्होंने इसका शीर्षक लिखा: "मैंने अभी इस विशेष मुद्रा को अपनाया है! यह बहुत अच्छा है। मुझे यह अच्छा लगा। मैडम तुसाद सिंगापुर। यह एक अदभुत और शानदार अनुभव है। धन्यवाद!" अभिनेता ने संग्रहालय को भी उनका 'इतना अच्छा पुतला' बनाने के लिए धन्यवाद दिया।

सोनू निगम के अजान विवाद पर बोलीं रवीना टंडन

अनिल कपूर वर्तमान में अपनी आगमी फिल्म 'मुबारकां' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में वह अपने भतीजे और अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ दिखाई देंगे। इन दोनों के अलावा फिल्म में अथिया शेट्टी और इलियाना डिक्रूज भी अहम भूमिकाएं निभाता हुई नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन अनीस बजमी ने किया है। फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म की शूटिंग लंदन में हुई है और इसे सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शंस और सिने स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म 'मुबारकां' में अनिल और अर्जुन दोनों ने सिख का किरदार निभाया है। यह पहली बार है कि चाचा और भतीजे की जोड़ी बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएगी।

You May Like

Write a comment

Promoted Content