Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

कपिल शर्मा की इस हरकत ने अजय देवगन को कर दिया नाराज!

अजय देवगन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'बादशाहो' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। हाल ही में वह अपनी फिल्म की पूरी स्टारकास्ट इमरान हाशमी, इलियाना डिक्रूज और ईशा गुप्ता के साथ कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर पहुंचे। लेकिन...

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 28, 2017 11:36 IST
kapil ajay- India TV Hindi
kapil ajay

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'बादशाहो' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। हाल ही में वह अपनी फिल्म की पूरी स्टारकास्ट इमरान हाशमी, इलियाना डिक्रूज और ईशा गुप्ता के साथ कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर पहुंचे। लेकिन एक अंगेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक एक बार फिर से कपिल को शूट कैंसिल करना पड़ा। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि इस एपिसोड को शूट करवाने के लिए कपिल खुद ही सेट पर नहीं पहुंचे। खबरों के अनुसार 'बादशाहो' की टीम को शूट के दिन 11:30 बजे का शूटिंग शुरु करने का वक्त दिया गया था। कहा जा रहा है कि ईशा और इलियाना सुबह के 9 बजे ही फिल्मसिटी पहुंच गई थीं। वहीं इमरान हाशमी भी 10:30 तक सेट पहुंच चुके थे। वहीं अजय देवगन 11 बजे सेट पर पहुंच चुके थे। इसके बाद शो की टीम ने कपिल से काफी संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन हर बार वह सफल रहे।

रिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन भी आधे घंटे तक कपिल का इंतजार करने के बाद उनके इस बर्ताव से काफी नाराज दिखे, और इसके बाद वह गुस्से में वह शो के सेट से चले गए। उनके बाद इलियाना, ईशा और इमरान भी वहां से चले गए। कपिल को कई बार फोन किए जाने के बाद भी उनका फोन ऑफ आ रहा था। खबरों के अनुसार कपिल की टीम का कहना है कि उन्हें पैनिक अटैक आया है, इसी के चलते उनका फोन भी नॉट रिचेबल था। वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब कपिल की वजह से शो की शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी है। (दीपिका और रणवीर सिंह की शादी को लेकर केआरके ने की चौंकाने वाली भविष्यवाणी)

पिछले काफी वक्त से कपिल की तबियत ठीक नहीं चल रही है, जिसकी वजह से आए दिन शूटिंग कैंसिल होने की खबरें सुनने को मिल रही हैं। कुछ समय पहले 'जब हैरी मेच सेजल'  के लिए पहुंचे शाहरुख-अनुष्का, 'मुबारकां' के दौरान अर्जुन कपूर और अनुल कपूर और 'गेस्ट इन लंदन' के प्रमोशन के लिए पहुंचे परेश रावल को शूटिंग कैंसिल होने की वजह से वापस लौटना पड़ा था। बता दें कि रविवार को मनोज तिवारी संग भी कपिल को शूटिंग रद्द करनी पड़ी थी। लेकिन इसकी वजह उनकी खराब तबियत नहीं बल्कि मुंबई में कर्मचारियों की चल रही हड़ताल थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement