1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. तो इसलिए बॉलीवुड नहीं दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम कर रही हैं अमायरा दस्तूर

तो इसलिए बॉलीवुड नहीं दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम कर रही हैं अमायरा दस्तूर

अमायरा दस्तूर उन सितारों में से एक हैं जो दक्षिण भारत के अलावा बॉलीवुड में भी अपने अभिनय का जादू दिखा चुकी हैं। अमायरा का कहना है कि वह दोनों के बीच संतुलन बनाने की कोशिश में जुटी हैं। उन्होंने कहा...

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:18 Jul 2017, 11:55 AM IST]
तो इसलिए बॉलीवुड नहीं दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम कर रही हैं अमायरा दस्तूर

नई दिल्ली: अभिनेत्री अमायरा दस्तूर उन सितारों में से एक हैं जो दक्षिण भारत के अलावा बॉलीवुड में भी अपने अभिनय का जादू दिखा चुकी हैं। अमायरा का कहना है कि वह दोनों के बीच संतुलन बनाने की कोशिश में जुटी हैं। उन्होंने कहा, "मैंने 'इसक' की शूटिंग खत्म करने के बाद 'अनेगन' (मेरी पहली दक्षिण भारतीय फिल्म) की शूटिंग शुरू कर दी है। मेरा करियर दक्षिण और बॉलीवुड से शुरू हुआ और मैं दोनों उद्योगों के बीच संतुलन बनाने की कोशिश कर रही हूं।"

अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें दोनों फिल्म उद्योग समान रूप से पसंद हैं। उन्होंने कहा, "मुझे दोनों समान रूप से पसंद हैं, लेकिन मैं दक्षिण में ज्यादा काम कर रही हूं, क्योंकि जो पटकथा मिल रही है, शानदार है और प्रोडक्शन हाउस भी अच्छा है।" अभिनेत्री का कहना है कि उनकी प्राथमिकता फिल्म का विषय है। उन्होंने कहा, "दुनिया की किसी भी अच्छी पटकथा पर काम करने के लिए उत्सुक हूं।"

अमायरा ने वर्ष 2013 की फिल्म 'इसक' से मनोरंजन की दुनिया में कदम रखा और इसके बाद वह 'मिस्टर एक्स' और जैकी चैन अभिनीत 'कूंग फू योगा' में भी नजर आईं। वह इन दिनों फिल्म 'कलाकंदी' रिलीज होने के इंतजार में हैं। यह फिल्म 8 सितंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में अभिनेता सैफ अली खान भी दिखाई देंगे। (‘इंदु सरकार’ को लेकर बढ़ा विवाद, महाराष्ट्र सरकार ने दी मधुर भंडारकर को सुरक्षा)