1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. रजनीकांत ने एमी जैक्सन के सामने कबूली यह बात

रजनीकांत ने एमी जैक्सन के सामने कबूली यह बात

India TV Entertainment Desk [ Updated 30 Nov 2016, 18:55:24 ]
रजनीकांत ने एमी जैक्सन के सामने कबूली यह बात - India TV

मुंबई: इन दिनों दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत अपनी आगामी फिल्म ‘2.0’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री एमी जैक्सन भी अहम भूमिका निभाती हुई नजर आ रही हैं। रजनीकांत के साथ काम करने पर एमी का कहना है कि सुपरस्टार शांत और विनम्र हैं। अनुभवी अभिनेता के साथ काम के अनुभव के बारे में पूछे जाने पर एमी ने कहा, "वह बहुत विनम्र और भावपूर्ण व्यक्ति हैं। फिल्म की पहली झलक जारी होने से पहले जब हमने एक दृश्य की शूटिंग की, जिसमें रजनीकांत और मैं दोनों थे। मैंने उनसे पूछा सर, आप इसके पहले लुक को लेकर उत्साहित हैं?"

इसे भी पढ़े:- सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा, अक्षय कुमार हैं '2.0' के असली हीरो

इस पर उन्होंने कहा, "असल में, एमी और मैं बहुत परेशान थे? जब मीडिया का ध्यान था तो मैं बहुत नर्वस था। मैंने कहा कि आप सुपरस्टार हैं तो आपको नर्वस नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा हां, लेकिन मैं नर्वस हूं। इसका मतलब है कि वह काफी विनम्र हैं।" एमी को पिछली बार फिल्म ‘फ्रीकी अली’ में देखा गया था। हालांकि उनकी यह फिल्म पर्दे पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई।

शंकर के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म '2.0' में रजनीकांत और एमी के अलावा बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं। यह फिल्म रजनी की 'रोबोट' का सीक्वल है।

Read Complete Article
loading...