Friday, April 19, 2024
Advertisement

नवाजुद्दीन से साथ कोलकाता की यादों में खोए अमिताभ, देखिए तस्वीरें

नई दिल्ली: महानायक अमिताभ बच्चन आज कल कोलकाता में सुजोए घोष की फिल्म ‘तीन’ की शूटिंग में व्यस्त हैं या यू कहें कि उसमें लीन हो गए है। कोलकाता से उनका खास लगाव है। इसी

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 30, 2015 13:07 IST
नवाजुद्दीन से साथ...- India TV Hindi
नवाजुद्दीन से साथ कोलकाता की यादों में खोए अमिताभ

नई दिल्ली: महानायक अमिताभ बच्चन आज कल कोलकाता में सुजोए घोष की फिल्म ‘तीन’ की शूटिंग में व्यस्त हैं या यू कहें कि उसमें लीन हो गए है। कोलकाता से उनका खास लगाव है। इसी वर्ष वो शूजीत सिरकार की फिल्म पीकू के लिए कोलकता गए थे। और एक बार फिर उन्हें ये मौका मिला है।

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन ने किया अपनी बिमारी का खुलासा

इस वक्त को वो पूरी तरह जी रहे हैं और कुछ पलों को वो सोशल मीडिया फेसबुक और ट्विटर पर शेयर भी कर रहे हैं। जहां फिल्म पीकू में वो साइकल चलाते हुए दिखे थे वहीं इस फिल्म में वो स्कूटर की सवारी करते नजर आए, लेकिन इस बार वो अकेले नहीं थे। साथ में थे फिल्म में उनके सह-कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी जिनको उन्होंने पीछे बैठाया और निकल पड़े सैर-सपाटे पर।

फेसबुक पर वो लिखते हैं, “बहुत समय बाद कोलकता की सड़क पर स्कूटर चलाया..इतनी सारे यादे सामने आ गई..बगल में चलने लगे.. हमारे सामने खेलने लगे..ऐसे मौके जीवन में बहुत कम आते हैं..इन्हें संभाल के रखना चाहिए.. अपनी वेष भूषा बदल ली और..नवाजुद्दीन साहब को पीछे बैठा लिया..”

कभी रास्तों पर रुक कर चीजों को ताकते तो कभी गलियों का मुआयना करते, बिग बी हर लम्हें में काफी उत्साहित दिखे। लेकिन सबसे प्यारा लम्हा वो था जब वो रोड पर ही सो गए।

Big b

उन्होंने फिल्म के सेट से एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि नवाजुद्दीन ने मनोरंजन जगत में करिश्माई कार्य किए हैं। अमिताभ ने लिखा, "महान नवाजुद्दीन के साथ मैं। नवाजुद्दीन प्रतिभा का एक उदाहरण हैं, उन्हें नजरअंदाज नहीं किया जा सकता।"

अगली स्लाइड में देखिए बिग की फिल्म से सभी खूबसूरत तस्वीरें-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement