Friday, March 29, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन ने पूरी की '102 नॉट आउट' की शूटिंग, 26 साल बाद फिर मिलेगा ऋषि कपूर का साथ

अमिताभ बच्चन पिछले कुछ वक्त से अपनी आगामी फिल्म '102 नॉट आउट' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब खबर आई है कि वह अपनी इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। बता दें कि फिल्म में एक बार फिर लंबे वक्त के बाद बिग बी के साथ दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर भी दिखाई..

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 18, 2017 13:57 IST
rishi kapoor- India TV Hindi
rishi kapoor

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन पिछले कुछ वक्त से अपनी आगामी फिल्म '102 नॉट आउट' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब खबर आई है कि वह अपनी इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। बता दें कि फिल्म में एक बार फिर लंबे वक्त के बाद बिग बी के साथ दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर भी दिखाई दे रहे हैं। अपनी इस फिल्म की शूटिंग खत्म करने पर अमिताभ बच्चन ने बुधवार को ट्वीट किया, "मेरी एक और परियोजना समाप्त हुई..अभी-अभी '102 नॉट आउट' की शूटिंग से वापस आया हूं..यह खत्म हुआ और अब अगले के लिए काम शुरू।"

गौरतलब है कि उमेश शुक्ला के निर्देशन में बनी यह फिल्म 102 वर्षीय व्यक्ति की कहानी पर आधारित है। फिल्म में अमिताभ बच्चन को यह भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा। वहीं ऋषि कपूर उनके 75 वर्षीय बेटे का किरदार निभा रहे है। फिल्म में इन दोनों ही अभिनेताओं को बूढ़ा दिखाने के लिए प्रोस्थेटिक्स का उपयोग किया गया है।

बता दें कि इस फिल्म के अलावा अमिताभ बच्चन अपने लोकप्रिय शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को भी होस्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं जल्द वह आगामी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ सुपरस्टार आमिर खान भी मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देने वाले हैं। (Bigg Boss 11: विकास गुप्ता ने सबके सामने किया शिल्पा शिंदे को Kiss, देखें वीडियो)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement